Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीयहॉलीवुड

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद… RJD नेता सुनील राय का अपहरण, स्कार्पियो से उठा ले गए अपराधी…

Advertisement

बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वहां पर सत्ता में काबिज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता ही सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला छपरा जिले का है.

मंगलवार सुबह-सुबह आजरेडी नेता सुनील राय का अपहरण कर लिया गया. सुनील राय की किडनैपिंग का खुलासा एक सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद हुआ. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश सफेद कार से आए और सुनील को उठाकर ले गए.

Advertisement

किडनैपिंग की यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढा गांव की है. मुफस्सिल क्षेत्र में सुनील राय आरजेडी के लोकप्रिय नेता हैं. वह अपने क्षेत्र से पंचायत का चुनाव भी लड़ चुके हैं. उनके अपहरण की खबर मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों और परिजनों की सूचना पर पुलिस टीम सुनील राय की तलाश में जुटी है. हालांकि अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस टीम उस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है, जिसमें बदमाश सुनील राय को ले जाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.
सुनील राय के परिजनों ने बताया कि घटना का जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, उसको हम लोगों ने भी देखा है. सीसीटीवी फुटजे में दिखाई दे रहा है कि कैसे बदमाश हथियार के बल पर उन्हें जबरदस्ती कार में बैठा रहे हैं. परिजनों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द सुनील राय को सकुशल घर वापस लाए.

वहीं पुलिस का कहना है कि फुटेज में पांच से छह बदमाश दिखाई पड़ रहे हैं. वो लोग स्कॉपियो गाड़ी में बैठाकर सुनील को ले गए हैं. स्कॉपियो का नंबर निकाला जा रहा है. नंबर के आधार पर अपराधियों की पहचान की जाएगी. सुनील की तलाश में एक स्पेशल टीम लगी हुई है.

Related posts

बिहार सरकार के मंत्री के काफिले से एक बच्ची की मौत, बिना गाड़ी रोके चलते बने मंत्री संजय झा…

Bihar Now

JDU प्रदेश अध्यक्ष के पेट्रोल पंप पर पैसा मांगने पर फायरिंग, नोजल मैन से लूट… मौके से फरार हुए अपराधी…

Bihar Now

सवाल पूछने पर भड़के जदयू नेता आरसीपी सिंह, पत्रकार को दी पढ़ने लिखने की नसीहत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो