Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

गोवा के मुख्यमंत्री सावंत के बयान पर बिफरी कांग्रेस …. ” बिहार सहित उत्तर भारतीयों से अविलंब माफी मांगे भाजपा “

Advertisement

पटना :  गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के बिहार सहित उत्तर भारतीयों के लिए दिए गए अमर्यादित बयान पर कांग्रेस के बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने इसे भाजपा का दोयम चाल-चरित्र बताते हुए अविलम्ब बिहार और उत्तर भारतीयों से भाजपा के गोवा के मुख्यमंत्री से माफी मांगने की मांग कर डाली।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के मीडिया विभाग के चेयरमैन
राजेश राठौड़ ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता प्रमोद सावंत से अपने राज्य में कानून व्यवस्था सम्भल नहीं रही है और न ही उनसे वहां स्थानीय निवासियों के लिए वें रोजगार सृजन कर पा रहे हैं। इसलिए मेहनतकश बिहारियों और यूपी सहित उत्तर भारतीयों पर अपनी नाकामयाबी का ठीकरा फोड़ कर दोषमुक्त होने की कवायद कर रहे हैं।

Advertisement

बिहारियों ने अपनी मेहनत के बदौलत कई राज्यों को विकसित बनाया है उनका नाम अपराध से जोड़कर उन्हें बदनाम करने की जो साजिश भाजपा और उसके सहयोगी रच रहे हैं वो कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं है। इस दुस्साहस के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व बिहार भाजपा के नेता सहित गोवा के मुख्यमंत्री अविलंब सार्वजनिक माफी मांगे।

 

Related posts

राजनीति के क्रिकेट मैदान में सभी मुर्ख दर्शक…

Bihar Now

अभी-अभी वैशाली में सरेशाम बीच शहर में अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में लोग…

Bihar Now

समस्तीपुर को मिली बड़ी सौगात !… मुख्यमंत्री ने श्रीराम जानकी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का किया लोकार्पण… नीतीश कुमार का गुलाब फूल देकर बीजेपी सांसद ने किया स्वागत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो