Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा की “संवेदनहीन” पुलिस !…मामले की तफ्तीश करने के बजाए झाड़ा पल्ला… 2 दिनों बाद लापता व्यवसायी का मिला शव, हत्या या आत्महत्या ?….

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र से लापता पान व्यवसाई का शव शनिवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र नीमा रोड को आम के बगीचे में लटकता हुआ पाया गया। शव मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतारकर मामले की जांच में जुट गई है। वही मौत की सूचना मिलने बाद घर मे कोहराम मच गया। तथा इलाके में लोगो के बीच गम का माहौल है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के केलवा गाघी निवासी राम सेवक भगत दो दिन से लापता था। जिसकी खोजबीन परिवार वालों के द्वारा किया गया। लेकिन किसी प्रकार कुछ पता नही चला। जिसके बाद परिजनो ने इसकी शिकायत नगर थाना में की। लेकिन नगर थाना की पुलिस ने दूसरे थाना का मामला कह टाल दिया। पुलिस का सहयोग नहीं मिलने के बावजूद भी परिजन अपने स्तर से खोजबीन जारी रखा।

वही शनिवार की सुबह कुछ लोगो ने रामसेवक भगत की स्कूटी नीमा रोड पर लगा हुआ देखा। जिसके बाद इसकी सूचना रामसेवक के परिजनों को दी गई। वही सूचना मिलने बाद पहुंचे परिजनों ने देखा कि रामसेवक का शव आम के पेड़ से लटक रहा है। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पत्नी चन्दा देवी ने बताया की उनके पति पिछले दो दिनों गायब थे। हमलोग अपनी तरफ से काफी खोजबीन की। लेकिन कोई जानकारी नही मिल रही थी। नगर थाने की पुलिस लगातार टाल मटोल करती रही। आज शुक्रवार स्थानीय लोगो शव को एक आम के पेड़ से लतकते देखा। जिसके बाद हमलोगो को जानकारी मिली कि वे अब इस दुनिया मे नही रहे। वही चन्दा देवी ने बताया कि इनके चार बेटियां ओर एक बेटे है। मृतक ही पान दुकान चलाकर सबका भरण पोषण करते थे अब कैसे चलेगा उनका परिवार।

वही घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि रामसेवक भगत का शव आम के पेड़ से लटका हुआ पाया गया है। शव के पास से कई साक्ष्य मिले है। इस घटना के सफल उद्भेदन के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया गई है। मामले का शीघ्र उद्भेदन कर दोषियों को सख्त से सख्त कानूनी सजा दी जाएगी।

 

7 th heaven

Related posts

बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से मिलकर सौंपा ज्ञापन… “प्रशासनिक विफलता की वजह से सासाराम कार्यक्रम हुआ रद्द”

Bihar Now

पावर स्टार पवन सिंह की फिल्म “सनक” 28 जुलाई को होगी रिलीज…

Bihar Now

रहम की भीख मांगते रहे लोग, बेरहमी से परिजन को पिटता रहा गार्ड, हुई मौत… AIIMS के गार्ड की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो