Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वैशाली में भीषण हादसा, ट्रक ने एक कार को मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत….

Advertisement

बिहार के वैशाली में ट्रक और एक कार की भीषण टक्कर हुई है. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. घटना से गुस्साएं लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया.

घटना ताजपुर-मुजफ्फरपुर NH-28 पर बलिगांव थाना इलाके की है. जहां ट्रक और एक कार की भीषण टक्कर हुई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. दोनों एयरबैग फट गया.कार में बैठे पांचों लोग अंदर ही दब गए.

Advertisement

इनमें से पांचों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वाले सभी समस्तीपुर के रहने वाले थे. हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना से गुस्साएं लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया. वैसे इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को शांत कराया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

पुलिस ने सभी की डेड बॉडी को पातेपुर PHC में रखा है. मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है. वहीं, 5 मृतकों में अभी तक दो की ही पहचान हो पाई है. उनमें से एक रोहित कुमार (25) है, जो समस्तीपुर के चकनूर गांव का रहनेवाला है. दूसरा कमलेश कुमार मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके का रहनेवाला है. जानकारी के मुताबिक, हादसे के वक्त रोहित गाड़ी चला रहा था. बाकियों की पहचान की जा रही है…

Related posts

बाढ़ पीड़ितों के बीच दरभंगा पहुंच सीएम नीतीश कुमार ने साझा किया दर्द, अधिकारियों को दिए कई अहम निर्देश..

Bihar Now

स्वास्थ्य संभल नहीं रहा गृह विभाग पर कर रहे दावा, तेजस्वी पर BJP का तंज …

Bihar Now

तेजस्वी के’ जन विश्वास यात्रा ‘ का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम संशोधित — यात्रा से भाजपा नेताओं की बढ़ी बेचैनी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो