Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा पुलिस को मिली बड़ी सफलता ! … 11 जिंदा कारतूस के साथ 3 हथियार तस्कर गिरफ्तार…

Advertisement

बी एन सिंह पप्पन, क्राइम ब्यूरो हेड, बिहार नाउ

सहरसा : सदर थाना क्षेत्रान्तर्गत पंचवटी चौक से सदर थाना पुलिस ने तीन हथियार तस्कर को तीन देशी पिस्टल , तीन मैगजीन , ग्यारह जिंदा कारतूस के साथ रगें हाथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

Advertisement

सहरसा पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को एक प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि सदर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात सदर थाना पुलिस ने रात्रि गस्ती के दौरान गुप् सूचना मिली कि तीन हथियार तस्कर हथियार के साथ खरीद बिक्री करने हेतु पंचवटी चौक स्थित अभिजीत सिंह राजपूत के घर पर इक्कठा हुआ है।

सदर थाना पुलिस ने सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु अभिजीत के घर का घेराबन्दी किया तथा छापेमारी शुरू किया गया। इसीक्रम में छापेमारी दल ने अभिजीत सिंह राजपूत , नीतीश कुमार एवं आशीष कुमार के साथ तीन पिस्टल, तीन मोवाईल, तीन मैगजीन एवं ग्यारह जिंदा कर्तुश के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि तीनों गिरफ्तार युवक के आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है तथा हथियार कबसे और कहाँ कहां सप्लाई किया करता था।

Related posts

JDU प्रवक्ता अजय आलोक के परिवार वाले कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वरंटाइन…

Bihar Now

BJP पर “PK” का हमला !… परिवारवाद से अछूता नहीं बीजेपी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बाबूजी पहले कांग्रेस, फिर RJD, JDU और मांझी के साथ थे …

Bihar Now

BJP व JDU विधायकों पर सदन में गाली गलौच का आरोप, RJD के दलित विधायक रामवृक्ष सदा का आरोप…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो