Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा की मेयर अंजुम आरा ने थामा JDU का दामन … राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का सुशील मोदी पर जोरदार हमला…

Advertisement

जेडीयू के प्रदेश कार्यालय में आज मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. दरभंगा नगर निगम की मेयर अंजुम आरा को दल में शामिल कराने को लेकर ललन सिंह, विजय चौधरी, संजय झा मौजूद थे. अंजुम आरा, उनके पति डब्बू खां सहित सैकड़ों समर्थकों को  पार्टी में शामिल कराने के बाद जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष वहां मौजूद लोगों व पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. बिना सवाल पूछे वे सुशील मोदी को लेकर बोलने लगे. लगातार ढाई मिनट तक वे सुशील मोदी पर ही बोलते रहे.

ललन सिंह ने सुशील मोदी का नाम लिए बिना कहा,” एकगो हैं नेता, एक पार्टी में. जिनको बीमारी है,वो छात्र नेता थे, 1974 के आंदोलन में वो छात्र नेता थे. 1974 से अब तक कितना साल हुआ, बताया गया कि 49 साल हुआ.

Advertisement

49 साल में भी वे छात्र नेता से आगे बढ़ नहीं पाये हैं. वो आज भी छात्रे नेता हैं. उस समय रोज उनका आता था अखबार में. पहले से भी हम उनको जानते हैं, हमलोगों के साथ भी रहे हैं, वो अखबार रोज सुबह उठ कर पढ़ते हैं. जिस दिन अखबार में उनका फोटो और एक बयान नहीं छपे तो उनका भोजन नहीं पचेगा. वो बयानवीर नेता हैं.

आज कल तो दूसरे कारण से बयान दे रहे हैं. आज कल बयान दे रहे हैं कि कहीं उनकी पार्टी के आका खुश हो गए और कुछ दे दें. क्यों कि अभी भी उन पर खतरा मंडरा रहा है. लेकिन मुख्यमंत्री जी के मित्र रहे हैं, हमलोगों के नेता के मित्र रहे हैं. हमलोग उनको हमेशा शुभकामना देते रहते हैं. आपको जितना बोलना है खिलाफ में बोलते रहिए. कहीं बोलते-बोलते कुछ मिल गया गया आपको, तो अच्छा रहेगा. हमलोगों की शुभकामना है आपको”.

Related posts

लॉक डाउन को लेकर बंद पड़े धार्मिक स्थलों के पुजारियों व पंडितों को मदद करे बिहार सरकार – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

सुपौल में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल… जांच में जुटी पुलिस, 7 लोगों पर नामजद एफआईआर…

Bihar Now

रिलायंस ने कर्मचारियों, परिजनों को COVID के 10 लाग टीके लगाए , अब आम लोगों को भी लगवाएगी टीके…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो