Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

BJP को जेडीयू ने बताया ढ़ोंगी.. कहा – सनातनी के नाम फर्जीवाड़ा करते है ये …

Advertisement

बिहार में हिन्दू राष्ट्र पर सियासी घमासान जारी है.. बीजेपी पर जेडीयू ने जमकर पलटवार किया है .. जेडीयू ने संविधान प्रस्तावना पढ़ते हुए प्रेस वार्ता की शुरुआत की है … जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है…

जदयू के प्रवक्ता व एमएलसी नीरज कुमार ने कहा है कि हमारे पार्टी खाना-पीना भेष – भूषा, रंगपंथ और बोलचाल को लेकर देश के संविधान के अनुसार अपना विचार रखता है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी पहले हिंदू की बात करता था और आज कल तो ये सनातनी हो गए हैं। आजकल इन लोगों को सनातन धर्म के प्रति बड़ी चिंता उमड़ पड़ी है। लेकिन इन लोगों से बड़ा कोई ढोंगी दूसरा नहीं हो सकता। ये लोग पल – पल रंग बदलते हैं।

Advertisement

नीरज कुमार ने कहा कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कहते हैं कि महागठबंधन के लोग सिर्फ टोपी वाले लोगों के पास जाते हैं। तो उनको सबूत देने के लिए मेरे पास बहुत सारे फोटो और वीडियो पड़े हुए हैं।

यह लोग कहते हैं कि मांस वक्षण नहीं करना चाहिए तो सबसे अधिक वो लोग ही ऐसा करते हैं। सबसे पहले इनलोगों को एक पैमाना तय करना चाहिए की ये लोग बोल और कर क्या रहे हैं। वो लोग अच्छी तरह से समझ लें की देश और बिहार संविधान से चलेगा इसकी के कहने मात्र से नहीं।

Elite Institute

Related posts

Big Impact : बिहार नाउ की खबर का असर, दरभंगा DM ने लिया संज्ञान… जांच कर FIR करने का दिया निर्देश…

Bihar Now

बिहार में बेलगाम अपराधी !… पैक्स अध्यक्ष समेत दो की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

सुशांत सिंह मामले की जांच करने मुबंई पहुंचे IPS विनय तिवारी को जबरन किया गया क्वरंटाइन, खड़े हुए सवाल… आखिर क्या और क्यों सच पर पर्दा डालना चाहती है मुंबई सरकार ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो