Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

विजय सिन्हा का बड़ा बयान… विपक्षी पार्टियों की बैठक के दिन बीजेपी करेगी बड़ा आंदोलन…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी एकता की मुहिम को लेकर राजधानी पटना में आगामी 12 जून को तमाम विपक्षी दलों की बैठक आयोजित करवाने वाली है। वहीं, अब बिहार के विपक्ष में बैठी पार्टी भाजपा के तरफ से इस दिन को लेकर बड़ा एलान किया गया है। बिहार विधानसभा के नेता विपक्ष विजय कुमार सिन्हा के तरफ से यह ऐलान किया गया है कि- आगमी 11 और 12 को भाजपा पूरे बिहार में आंदोलन करेगा।

विजय सिन्हा ने कहा कि – पूरे पार्टी की तरफ से आगामी 11 और 12 जून को बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा। इन भ्रष्टाचारियों को हम लोग कतई स्वीकार नहीं करेंगे। परिवारवाद और वंशवाद के कारण जो लोग संपत्ति कमाए हैं उस भ्रष्टाचारी को लोकनायक की धरती को अपवित्र नहीं करने देंगे। उनके भ्रष्टाचार के विरुद्ध जन आंदोलन होगा और फिर से बिहार से अपराध तानाशाही और हिटलरशाही सामंतशाही प्रवृत्ति सत्ता में आकर चला रहे हैं वह कभी भी पूरी नहीं होने देंगे…

Advertisement

विजय सिन्हा ने चाणक्य नीति का उदाहरण देते हुए कहा कि जब विपक्ष में हाहाकार मचा तो समझो कि राजा ईमानदार और चरित्रवान है। आज एक तरफ विदेश के लोग पीएम का पैर छू रहे हैं तो वहीं घर के अंदर भ्रष्टाचारी गलबहियां कर करके भाग रहे हैं।

एकजुट हो रहे हैं लेकिन इनकी एकजुटता नहीं चलने वाली है। लेकिन एकजुटता देश के तमाम लोगों को भाजपा के समर्थन में एकसाथ कर देगा।

Elite Institute

Related posts

बांकीपुर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने की चाय पर‌ चर्चा, नितिन नवीन के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब… बांकीपुर का बादशाह कौन ?..

Bihar Now

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार में शराब की पार्टी कर रहे 6 मुखिया समेत 18 लोग गिरफ्तार, 2 पिस्टल सहित कारतूस बरामद….

Bihar Now

एक स्वर्ण व्यवसाई को अपराधियों ने मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो