Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

सारण : संतरी के साथ खड़ा था होमगॉर्ड, DDC पर लगा लोहे के रॉड से पीटने का आरोप; डीएम के पास पंहुचा मामला…

Advertisement

बिहार के छपरा जिले के सारण से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां बिहार पुलिस में होमगॉर्ड पोस्ट पर कार्यरत एक सिपाही ने डीडीसी पर बड़ा आरोप लगाया है। यह जवान डीडीसी के आवास पर ड्यूटी में तैनात था। होमगार्ड के जवान ने डीसीसी की शिकायत को लेकर डीएम के सामने अपनी फ़रियाद लगाई है..

दरअसल, छपरा में सारण के डीडीसी के आवास पर ड्यूटी में तैनात होमगार्ड के जवान के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की शिकायत जिलाधिकारी अमन समीर से की है। घटना के बाद होमगार्ड के जवान अशोक कुमार साह छपरा सदर अस्पताल में भर्ती थे …

Advertisement

अशोक कुमार साह ने बताया कि उप विकास आयुक्त प्रियंका रानी के द्वारा रॉड से उनकी पिटाई की गई है, जिससे वह घायल हो गए। होमगार्ड के जवान का आरोप है कि उप विकास आयुक्त प्रियंका रानी गाली गलौज और मारपीट करती हैं। इसी बात का विरोध करने पर अब उसकी पिटाई कर दी गयी..

इस पुर मामले में घायल जवान अशोक कुमार साह ने बताया है कि, गृह रक्षा वाहिनी संख्या 2216 उनकी प्रतिनियुक्ति डीडीसी आवास पर है। सोमवार की रात लगभग 12:00 बजे डीडीसी प्रियंका रानी अपने आवास से बाहर आईं और डीडीसी प्रियंका रानी बाहर आई तो मैं उस समय उनके संतरी के साथ बाहर में खड़ा था..

तभी डीडीसी ने अपनी गाड़ी से उतरकर ड्राइवर से रॉड मांगा कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पिटाई करना शुरू कर दीं। जिसके बाद घायल अवस्था में होमगार्ड के जवान का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है..

Elite Institute

Related posts

तेजस्वी यादव का “नायक” अंदाज !… SKMCH का औचक निरीक्षण … कुव्यवस्था देख बिफरे तेजस्वी, कहा – काम नहीं, तो होगी कार्रवाई….

Bihar Now

Big Breaking : मधुबनी में पुलिस की पिटाई से एक शख्स की मौत, मौत के बाद थाने में ही डेडबॉडी को छिपाकर रखने का पुलिस पर आरोप… मौत की खबरें को घंटों से क्यों छुपा रही पुलिस ?… आखिर कौन सा सच छिपाना चाह रहे हैं बासोपट्टी थानाध्यक्ष ?…

Bihar Now

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सांसद गिरिराज सिंह ने किया भ्रमण, लोगों के दुःख दर्द को सुन दिया मदद का भरोसा…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो