Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोले – बिहार के विपक्षी नेताओं को बताया गंदी नाली का कीड़ा, विपक्ष को किया खुला चैलेंज…

Advertisement

कवि सावित रोहतासवी से सुने कविता अपने व सरकार के बारे में 9 साल बेमिसाल

बक्सर :  बक्सर पहुचे सांसद अश्वनी चौबे ने पहले सर्किट हॉउस में बक्सर के कवि सावित रोहतासवी से मोदी व बक्सर में अपना 9 साल बेमिसाल पर प्रसंसनीय कबिता सुनी। जिसके बाद मिडिया से बात करने के दौरान बाबा के बोल बिगड गए। जिसके लिए वो जाने जाते है। केंद्रीय राज्यमंत्री अश्वनी चौबे से राज्य सभा के उप सभापति हरिवंश नरायण सिंह पर पूछे गए सवाल पर जबाब देते हुए उनके बोल बिगड गया.. मंगलवार को बक्सर पहुंचे थे अश्विनी चौबे ..

Advertisement

चौबे बोले- हरिवंश ने भारत के शान में नए संसद भवन में अपनी बात रखी है। लेकिन जो लोग उसका विरोध कर रहे हैं। वह गंदी नाली के कीड़े हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार से नाली में गंदगी अनेक प्रकार की भर्ती है उसी प्रकार बिहार की राजनीति में नेता बने हुए हैं। जो गंदी राजनीति कर रहे हैं।

भारत सरकार में केंद्रीय मंत्री और बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बिहार के विरोधी नेताओं को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो अभी चुनाव करा ले जीरो पर आउट हो जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस बार भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रचंड मे बहुमत के साथ 2014 और 2019 के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए लोकसभा में विजय प्राप्त करेगी।

रूठें कायकर्ताओ कों मनाने पहुचे है सांसद अश्वनी चौबे : सूत्र
वहीं पार्टी के सूत्रों की माने तो बाबा के खिलाफ बक्सर बीजेपी हुई दो फाड़ को पाटने व कार्यकर्ताओ कों मनाने पहुचे है। इसलिए न तो जिला प्रशासन कों पता है ना ही पार्टी के वरीय नेताओं कों ही। ज्ञात हो कि अश्वनी बाबा के खिलाफ पिछले 1 महीने से जिले में चार पूर्व जिलाध्यक्ष समेत सैकड़ो कार्यकर्ता बक्सर के सांसद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे है।
चार पूर्व जिलाध्यक्ष के खिलाफ भाजपा प्रदेश कार्यालय से कारण बताओ नोटिस जारी…

वहीं बिहार प्रदेश के अनुसासन समिति के अध्यक्ष विनय सिंह ने बक्सर में अनुशासनहीनता के आरोप में भाजपा ने पूर्व जिलाध्यक्षों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

यह नोटिस जिला बक्सर संगठन के समानांतर बैठक आयोजित कर संगठन और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की है। साथ ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, सोशल मीडिया और प्रिंट मीडिया के माध्यम से आरोप लगाए हैं। पार्टी विरोधी बयान भी दिया है। जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है।

Elite Institute

Related posts

दरभंगा एयरपोर्ट से इंडिगो ने शुरू की हैदराबाद और कोलकाता की उड़ान, पायलट के रुप में सांसद राजीव प्रताप रुडी ने पहली फ्लाइट को उड़ा कर लाए दरभंगा, मंत्री संजय झा भी रहे साथ…

Bihar Now

पावर स्टार पवन सिंह का बोलबम गाना “काशी में शिव शंकर” का बजा डंका, महज 6 घंटे में मिले 1 मिलियन व्यूज…

Bihar Now

Exclusive : कोर्ट से जेल ले जाने के दौरान एक कैदी फरार, हाथों में हथकड़ी लिए खड़ी की खड़ी रह गई पुलिस !

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो