Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

SDM के कई ठिकानों पर SUV की रेड, अवैध तरीके से संपत्ति अर्जित करने का है मामला..

Advertisement

बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है जहां मोहनिया एसडीएम सत्येंद्र कुमार के स्पेशल विजिलेंस की टीम ने बड़ा एक्शन लिया है। स्पेशल विजिलेंस की यूनिट ने इन के तीन ठिकानों पर आज पहले सुबह छापेमारी की है।

इनके ऊपर स्पेशल विजिलेंस आय से अधिक संपति में यह एक्शन लिया गया है। टीम ने पटना, मोहनिया और बेतिया के पैतृक आवास पर आज अहले सुबह रेड मारी है..

Advertisement

एसयूवी की टीम ने एसडीएम सतेंद्र प्रसाद के मोहनिया कैमूर और पटना के जयप्रकाश नगर स्थित प्रभा अपार्टमेंट में आज सुबह छापेमारी की है। सत्येंद्र प्रसाद प्रभा अपार्टमेंट के 401 नंबर फ्लैट में रहते हैं यहां आज सुबह एसयूवी की टीम ने दस्तक दी है। इनके आवास पर अभी छापेमारी जारी है।

इसके ऊपर धारा 13(1)(बी) आर/डब्ल्यू 13(2) आर/डब्ल्यू12 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही आय से अधिक संपत्ति मामले में इनके ऊपर यह एक्शन लिया गया है…

बताया जा रहा है कि उन्होंने सरकार में एक लोक सेवक के रूप में विभिन्न पदों पर रहते हुए गलत तरीके से 84,25,006/- रुपये की भारी संपत्ति अर्जित की। जिसे उनकी आय के ज्ञात कानूनी स्रोतों के अनुपात में नहीं बताया गया है और जिसका संतोषजनक ढंग से हिसाब देने की संभावना नहीं है।

ये सभी संपत्तियां पटना, बेतिया सहित अन्य स्थानों पर सृजित की गई हैं। इसके बाद अब इन्हीं ठिकानों पर आज अहले सुबह यह एक्शन लिया गया है…

Elite Institute

Related posts

पटना में बड़ा हादसा !… गंगा में नहाने के दौरान डूबा 4 युवक, 2 युवक को निकाला गया सुरक्षित…

Bihar Now

लॉक डाउन के दूसरे दिन भी पुलिस की सख्ती, बताया मास्क पहनने की अनिवार्यता…

Bihar Now

कोरोना संकट के बीच संविदा पर कार्यरत स्वास्थ्य कर्मियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो