Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

विपक्षी दलों की बैठक के बाद पीएम मोदी के संभावित बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव का तंज… 2024 को लेकर डरी हुई है बीजेपी…

Advertisement

बिहार में आगामी 12 जून को विपक्षी एकता की बैठक होनी है। इस बैठक में देश की तमाम विपक्षी दलों के शीर्ष नेता शामिल होंगे। वहीं, बिहार के सीएम के अगुआई में बुलाई गई इस बैठक को लेकर भाजपा के तरफ से कई बड़ी आरोप भी लागए जा रहे हैं साथ ही साथ इसी महीने पीएम मोदी के भी आगमन को लेकर बातें कही जा रही है।

अब इन तमाम बातों को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बड़ी बात कही है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि- किसी को भी बिहार आने से मना नहीं है, आने दिगिए न भाई, इससे क्या ही फर्क पड़ने वाला है..

Advertisement

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से जब यह सवाल किया गया कि आगामी 12 जून को विपक्षी दलों की बैठक होने वाली है उसको लेकर भाजपा काफी हमलावर है। इस बैठक के बाद पीएम मोदी के भी बिहार आगमन की बातें कही जा रही है तो इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि – आने दीजिए न भाई किसी को मना है, लोकतंत्र है कोई भी कहीं भी आए – जाएं। इसमें क्या समस्या है..

वहीं, तेजस्वी यादव से वापस से जब यह सवाल किया गया कि आपलोगों की बैठक के बाद ही पीएम मोदी के आगमन की वजह क्या हो सकती है तो उन्होंने कहा कि – आने दीजिए न भाई एक्टिव होने दीजिए न भाई। हमलोग जिस दिन से साथ आए हैं,. .

जिस दिन से महागठबंधन सरकार बनी है और भाजपा बाहर हुई है तबसे वो लोग आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर डरे हुए हैं। ये डर उनके अंदर से निकल ही नहीं रहा है। अब डर उनका निकलेगा या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन इतना तय है कि देश की जनता उनको सत्ता से इस बार बाहर जरूर कर देगी..

Advertisement

Elite Institute

Related posts

ट्रेन से संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

बिहार में पोस्टर के जरिए लालू परिवार पर सियासी हमला, “जनता ने उपचुनाव में लालू से पूछा आप हमारे हैं कौन”… पोस्टर का निवेदक कौन ?…

Bihar Now

Breaking : प्लूरल्स के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला, स्वघोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने खड़े किए नीतीश के सुशासन पर सवाल ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो