Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में एक सिरफिरे का अजीब कारनामा… रेलवे फाटक खोलने से मना करने पर युवक ने गेटमैन को चाकू मारकर किया घायल …

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

दरभंगा – दरभंगा शहर में रेल फाटक बंद होने से जाम की समस्या कोई नई नहीं है। फाटक बंद होने से अक्सर घंटों लोग जाम से जूझते रहते हैं। जिसके चलते स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा है और कभी कभी इसका हिंसक रूप भी देखने को मिलता है।

Advertisement

ताजा मामला लहेरियासराय स्टेशन के दक्षिण अवस्थित सटे रेल फाटक संख्या 19 की है। जहां एक बाइक सवार युवक ने काफा देर से रेल फाटक बंद से नाराज होकर गेटमैन को चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल गेटमैन की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले अखिलेश कुमार के रूप में हुई है। फिलहाल गेटमैन का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है और डॉक्टर खतरे से बाहर बता रहे है।

वही घायल गेटमैन अखिलेश कुमार बताया जाता है कि सुबह करीब सवा आठ बजे एक ट्रेन के गुजरने के बाद दूसरी गाड़ी के शंटिंग तक रेल फाटक को बन्द रखने का निर्देश कंट्रोल रूम से मिला था। उसी क्रम में की बात बाइक सवार युवक ने रेल फाटक खोलने को कहा।

जिसपे मैंने शंटिंग होने के बाद रेल फाटक खोलने की बात कही। जिस पर युवक आक्रोशित होंकर मुझे गाली-गलौज लगा और मेरे ऊपर चाकू से सर और गर्दन के पास वार कर भागने लगा। लेकिन मैं घायल होने के बाबजूद युवक का पीछा किया। लेकिन वो भागने में कामयाब रहा। लेकिन मैं घायल अवस्था मे उसके बाइक के नम्बर प्लेट की तस्वीर खींच ली।

वही घायल को इलाज कराने पहुंचे आरपीएफ के आरक्षी दीप कुमार ने बताया कि घटना गुरुवार की सुबह 8 बजे की आसपास की है। एक युवक ने रेलवे फाटक संख्या 19 के गुमटी के गेटमैन अखिलेश कुमार को चाकू मारकर घायल कर मौके से फरार हो गया है। लेकिन घायल अखिलेश ने किसी तरह युवक के मोटरसाइकिल का नंबर अपने मोबाइल में खींच लिया है।

वही उन्होंने कहा कि घायल होने की सूचना के बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर अखिलेश को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया हूँ। जहां डॉक्टर अखिलेश खतरे से बाहर है। फिलहाल बाइक नम्बर के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही चल रही है। वही उन्होंने कहा कि

 

Elite Institute

Related posts

अपराधी मस्त, पुलिस पस्त !

Bihar Now

Big Breaking : मोतिहारी में बेखौफ अपराधी, उप सरपंच को मारी गोली, घर जाने के दौरान वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

प्रभु राम-जानकी की प्रथम मिलन स्थली में प्राणप्रतिष्ठा के पूर्व संध्या पर जलाए गये 5100 दीप, प्राणप्रतिष्ठा के दिन भी मनाया जाएगा दीपोत्सव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो