Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बिहार में बेखौफ अपराधी !… पेट्रोल पंप के कर्मी की गोली मारकर हत्या, घटनास्थल पर 2 खोखा बरामद…

Advertisement

मोतिहारी में एक पेट्रोल पंप के नोजल मैन की गोली मार कर हत्या कर दिया है। घटना सोमवार की रात्रि करीब तीन साढ़े तीन बजे की हैं। घटना को अंजाम पेट्रोल लेने आए अपराधियों ने दिया है। घटना डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के सरोतर पहल एनएच 27 मां हाइवे पंप की है।

घटना के संबंध ने बताया जा रहा है कि डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के धनगरहा निवासी 52 वर्षीय दुर्गा राय मां हाइवे पंप पर पिछले डेढ़ माह से नोजल मैन काम करता था, इसी बीच सोमवार की रात्रि पंप पर ड्यूटी में था, इसी बीच करीब तीन साढ़े तीन बजे दो अपराधी बाइक से आया और रूम जबरन खुलवा कर रूम में रखे पैसा निकाल लिया,. .

Advertisement

जाते वक्त दुर्गा राय से मोबाइल मांगा जब देने से इनकार किया तो अपराधियों ने गोली उसके सीना में मार कर फरार हो गया, गोली चलने की सूचना जैसे डुमरिया घाट थानाध्यक्ष को मिली वैसे ही घटना स्थल पर पहूंच कर उसे इलाज के लिए मोतिहारी लाए, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया,

जैसे ही घर वालो को सूचना मिली की दुर्गा को अपराधियों ने गोली मार दी है, उसके बाद परिजन पंप पर पहुंचे, वहा से पता चला की इलाज के लिए मोतिहारी ले जाया गया है। सभी सदर अस्पताल पहुंचे तो पता चला की उनकी मौत जो चुकी हैं।

मृतक दुर्गा घर का अकेला कमाने वाला था, उसे दो बेटी और दो बेटा है। दोनो बेटी की शादी कर चुका था, दो बेटा है जो पढ़ाई कर रहा हैं। इसी के कमाई से घर चल रहा था, उसके मौत के बाद घर का कमाई बंद हो गया, अब उसकी पत्नी को चिंता सता रही है कि आखिर घर का खर्च कैसे चलेगा,

डुमरिया घाट थानाध्यक्ष सुनील मिश्रा ने बताया की सूचना मिली की पंप पर गोली चली है। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए मोतिहारी ले गया, जहा उसकी मौत हो गई, पंप के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। ताकि अपराधी की पहचान की जा रही हैं। वही घटना स्थल से दो खोखा बरामद हुआ है।

Elite Institute

Related posts

बिहार : संदिग्ध परिस्थितियों में 6 लोगों की मौत, जहरीली शराब से मौत की आशंका, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

कुढ‍़नी में कमल या तीर !… 11वें राउंड क़े बाद 1176 मतों से जदयू आगे, BJP पीछे…

Bihar Now

KIIT को टाइम्स हायर एजुकेशन यंग यूनिवर्सिटी रैंकिंग 2022 में मिली एक और अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो