Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज तमिलनाडु दौरा कैंसिल, अकेले तेजस्वी यादव हुए रवाना …

Advertisement

विपक्षी एकता की 23 जून को होने वाली बैठक को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज तमिलनाडु के चेन्नई जाने वाले थे .. लेकिन अचानक ऐन वक्त पर नीतीश कुमार का तमिलनाडु दौरा कैंसिल हो गया है .

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टलिन से मिलकर होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने के लिए न्योता देने वाले हैं.. लेकिन अचानक कार्यक्रम में बदलाव हो गया है और तेजस्वी यादव तमिलनाडु के लिए अकेले रवाना हुए हैं…

Advertisement

बता दें कि बिहार में 23 जून को नीतीश के नेतृत्व में विपक्षी एकता की बैठक होने वाली है जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर है.. पटना के अलग-अलग चौक चौराहों पर तमाम विपक्षी नेताओं के पोस्टर बैनर लगाए जा रहे हैं..

इस विपक्षी बैठक में तमाम विरोधी नेताओं के एकजुट होने की संभावना जताई जा रही है .. हालांकि कांग्रेस की ओर से यह स्पष्ट कर दिया गया है कि 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में राहुल गांधी मलिकार्जुन खरगे सहित तमाम नेता शामिल होंगे ..

 

Advertisement

Elite Institute

Related posts

छपरा पुलिस हत्याकांड में जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरुण गिरफ्तार

Bihar Now

Breaking: दो पक्षों में जमकर गोलीबारी, एक की हालत नाज़ुक, पटना रेफर…

Bihar Now

CM नीतीश के काफिले के लिए रोकी गई एम्बुलेंस…हलक में अटकी मरीजों की जान…रोते बिलखते रहे परिजन…”सु”शासन सरकार की ये कैसी प्रथा ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो