Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

वंशवाद-परिवारवाद, व किए हुए भ्रष्टाचार से बचने के लिए हुई एकजुटता बैठक : अश्विनी चौबे*

Advertisement

बक्सर : केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि पटना में जनता को और एक दूसरे ठगने वाले राजनीतिक ठग इकट्ठा हुए थे। इनका सिर्फ एक मकसद है परिवार बचना. और जो भ्रष्टाचार किए हैं, उससे बच कर निकलने का यह प्रयास है। यह हसरत पूरा नहीं होगा। जो भ्रष्टाचार किए हैं, उन्हें जेल जाना होगा। देश की जनता उनके मंसूबे पर पानी फेर देगी। विपक्षी दलों के लिए पटना केवल राजनीतिक पर्यटन स्थल बन कर रह जायेगा।

केंद्रीय राज्यमंत्री चौबे बक्सर में पत्रकारों से बातचीत करते‌ हुए कहा कि जो पटना आए हैं सभी एक दूसरे के विरोधी रहे हैं,लेकिन सत्ता प्राप्ति के लिए मंच पर साथ दिखे। खैर, देश की जनता ‘फिर एकबार मोदी सरकार’ बनाने के लिए उत्सुक है,उत्साहित है।

Advertisement

इस महा-ठगबंधन में शामिल विपक्षी दलों के पास देश के विकास हेतु न कोई नीति है न कोई नियत है। इससे अधिक दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है कि जिस कांग्रेस ने लोकनायक जय प्रकाश नारायण को यातनाएं दी देश के लोकतंत्र को बंदी बना लिया देश पर आपातकाल थोप दिया था।उसी कांग्रेस के साथ आज नीतीश लालू गलबहियां कर रहे हैं। बिहार की जनता सब देख रही है। जनता ऐसे गठबंधन को घर बैठा देगी।

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सम्राट चौधरी का हमला, कहा – शराब माफियाओं के साथ मिलकर बिहार को‌ बना दिया शराबी …

Bihar Now

इमरान हत्याकांड में आरा कोर्ट का फैसला, कुख्यात खुर्शीद कुरेशी समेत 10 अभियुक्तों को सजा -ए- मौत…

Bihar Now

बिहार सरकार के ‘मंत्री’ की घटना के 11 दिन बाद खुली नींद, दरभंगा हत्याकांड के पीड़ित के पहुंचे घर, दोषियों पर कार्रवाई की मांग की..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो