Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

छत्तीसगढ़ से पटना आ रही बस नौबतपुर में दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में 18 लोग जख्मी, AIIMS में एडमिट…

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना से सटे नौबतपुर में शनिवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ से पटना आ रही एक बस अहले सुबह तीन से चार बजे के बीच पेड़ से टकरा गयी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का पूरा हिस्सा टूट गया.

टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल लोगों को बस से उतारा. इस दौरान बस चालक सहित लगभग डेढ़ दर्जन बस सवार यात्री घायल हो गये. घटना की जानकारी नौबतपुर पुलिस को दी गयी. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए नौबतपुर अस्पताल में ले जाया गया. जहां से कुछ गंभीर रुप से घायल मरीजों को पटना एम्स रेफर किया गया है

Advertisement

बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह राजहंस एक्सप्रेस रायपुर से सवारी लेकर पटना जा रही थी. इसी बीच नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर – खगौल मुख्य मार्ग पर गोपाल अस्पताल के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमें चालक सहित डेढ़ दर्जन बस सवार यात्री घायल हो गए. ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को नौबतपुर रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया.

इसके बाद चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बस चालक को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है. नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि विक्रम मोड़ के पास शनिवार की अहले सुबह एक यात्री बस का पेड़ से टक्कर हो गया है. जिसमें तकरीबन 18 लोग जख्मी हुए थे. फिलहाल सभी घायलों को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है. हालांकि इस घटना में किसी की जान नहीं गई है.

Elite Institute

Related posts

10 साल बाद पटना में शुरू हुई इंडियन रोड कांग्रेस, तीसरे दिन 6 तकनीकी सत्र का किया गया आयोजन

Bihar Now

Big Breaking : आरा में एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या..

Bihar Now

पीड़ित परिवार के परिजनों को मिला 4 – 4 लाख रुपया का चेक

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो