Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी में BJP… 13 जुलाई को विधानसभा मार्च, सम्राट बोले – 10 लाख नौकरी के वादे का क्या हुआ ?…

Advertisement

बिहार में सियासी बयानबाजी यों के बीच अब नीतीश सरकार को घेरने की तैयारी में बीजेपी लग गई है.. बिहार बीजेपी ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार को घेरने के लिए तमाम मुद्दों को साझा किया है ..

बीजेपी शिक्षक अभ्यर्थियों के पक्ष में सड़क पर उतरने का फैसला कर लिया है। बिहार बीजेपी की तरफ 13 जुलाई को विधानसभा मार्च का ऐलान किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने महागठबंधन की सरकार पर सीधा निशाना साधा है कहा कि सरकार ने बिहार के युवाओं से वादा किया था कि पहली कलम से 10 लाख नौकरी दी जाएगी। उस वादे का क्या हुआ ।

Advertisement

सम्राट चौधरी ने इस बार के मानसून सत्र का जिक्र करते हुए कहा बिहार विधान सभा का मानसून सत्र इस बार काफी छोटा रखा गया है। सरकार को बिहार के लोगों की परेशानियों को नजरअंदाज कर रही है। इन सवालों से बचने के लिए मानसून सत्र को छोटा रखा गया है।

बीजेपी विरोध मार्च के माध्यम से 10 लाख सरकारी नौकरी देने पर जवाब मांगेगी। साथ ही Cet / tet की सीधी नियुक्ति की भी मांग करेगी। बीजेपी का मांग है कि सभी नियोजित शिक्षकों को बीपीएससी की परीक्षा दिए बिना ही उनकी नियुक्ति की जाए . . .

वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार के बच्चों का हक़ दूसरे राज्य के बच्चों को देना सही नहीं है। बिहार के बच्चों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। शिक्षा विभाग द्वारा उनका सम्मान किया गया है।

Elite Institute

Related posts

Breaking : बिहार में बेलगाम अपराधी !… दिनदहाड़े ठेकेदार की गाड़ी पर 25 राउंड फायरिंग, ठेकेदार की मौत… इलाके में सनसनी …

Bihar Now

दरभंगा में कोरोना गाइडलाइंस की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां… 7 बजे शाम के बाद भी खुली रहती हैं बहुत सारी दुकानें…जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

सीवान में जाली नोट छापने वाले गिरोह का पर्दाफाश,मामले में संलिप्त कई लोग चढ़े पुलिस के हत्थे…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो