Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

महाराष्ट्र प्रकरण पर बोले लालू, शरद‌ पवार की पार्टी को तोड़ा गया, हम नहीं टूटेंगे, BJP का होगा सफाया… नीतीश की किताब का विमोचन..

Advertisement

महाराष्ट्र में सियासी फेरबदल और एनसीपी में टूट के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का बड़ा बयान सामने आया है। आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि शरद पवार एक ताकत का नाम है। जिसे हिलाने का काम किया जा रहा है। शरद पवार की अपनी शक्ति और हैसियत है। शरद पवार के सामने भाजपा फेल हो जाएगी..

उन्होंने कहा कि शरद यादव का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। लालू ने आगे कहा कि बीजेपी का सफाया हो रहा है। बिहार में तो बीजेपी का खेल चलने वाला ही नहीं है। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा शरद पवार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। शरद एक हैसियत हैं और एक ताकत हैं। उस ताकत को नरेंद्र मोदी ने हिलाने की कोशिश की है। इस कोशिश में सब फेल हो जाएंगे…

Advertisement

शरद पवार का इस देश के मजबूत नेता है कोई असर पड़ने वाला नहीं है. नरेंद्र मोदी का सफाया हम करके रहेंगे। मीडिया ने लालू को बताया कि बीजेपी नेता सुशील मोदी कह रहे हैं कि बिहार में भी महाराष्ट्र की तरह ही होगा। इस सवाल पर लालू भड़क गये उन्होंने कहा कि सुशील मोदी क्या चीज है।

Elite Institute

Related posts

पटना यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में जेडीयू का जलवा… “आज भी छात्र और युवाओं के नायक हैं नीतीश कुमार”…

Bihar Now

राजभवन और शिक्षा विभाग के बीच फिर बढ़ी तकरार… विभाग ने कहा – कोर्ट में यूनिवर्सिटी के 3 हजार केस, खुद लड़े राजभवन…

Bihar Now

महावीरी अखाड़ा मेले में चाकूबाजी से मची भगदड़, झड़प में एक की मौत, 4 लोग जख्मी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो