Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारबॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मोदी सरनेम मामले में हाईकोर्ट से राहुल गांधी को बड़ी राहत, खुद हाजिर होने के आदेश पर लगायी रोक..

Advertisement

रांची: मोदी सरनेम मामले में झारखंड हाईकोर्ट ने राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है. हाईकोर्ट ने इन्हें खुद (सशरीर ) हाजिर होने के आदेश पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है. अब इस मामले में अगली सुनवाई 16 अगस्त को होगी.

आपको बता दें कि रांची निवासी प्रदीप मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी मामले में मानहानि का केस किया है. एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है. विशेष अदालत ने इन्हें सशरीर पेश होने का आदेश दिया है. राहुल गांधी की ओर से इस आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती दी गयी थी. आज मंगलवार को हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट के आदेश पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है.

Advertisement

झारखंड हाईकोर्ट ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ी राहत दी है. सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने राहुल गांधी को अदालत में सशरीर हाजिर होने के आदेश पर अगली सुनवाई तक रोक लगा दी है. इस मामले में अगली सुनवाई के लिए अदालत ने 16 अगस्त की तारीख तय की है. एमपी- एमएलए स्पेशल कोर्ट ने राहुल गांधी को अदालत में सशरीर हाजिर होने का आदेश दिया है.

बता दें कि रांची निवासी प्रदीप मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरनेम को लेकर टिप्पणी मामले में मानहानि का केस किया है. इसी के तहत एमपी-एमएलए के स्पेशल कोर्ट में सुनवाई चल रही है..

प्रदीप मोदी द्वारा अर्जी में आरोप लगाया कि 23 अप्रैल 2019 को लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी जब रांची में चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे, तब उन्होंने मोदी सरनेम वाले लोगों पर टिप्पणी की थी. इससे पूरे समाज की भावनाएं आहत हुई हैं.

Elite Institute

Related posts

बिहार भवन की स्थानिक आयुक्त बनीं IAS अधिकारी पलका साहनी…

Bihar Now

टीबी के एमडीआर मरीजों को बेडाकुलीन दवा देगी नयी जिन्दगी…

Bihar Now

Big Breaking : जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार में टक्कर, 3 की मौत, रेलवे क्रासिंग के दौरान हुआ हादसा.. जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो