Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शिक्षक अभ्यर्थियों के समर्थन में उतरे पप्पू यादव, करेंगे बिहार में चक्का जाम… 9 और 16 जुलाई को करेंगे रेल चक्का जाम …

Advertisement

रोजगार और डोमिसाइल नीति की मांग को लेकर 9 जुलाई को NH जाम और 16 जुलाई को रेल चक्का जाम करेगी जन अधिकार पार्टी*

पटना । जन अधिकार पार्टी के द्वारा शिक्षक नियुक्ति में डोमिसाइल नीति को लागू करने के लिए गर्दनीबाग में महाधरना का आयोजन किया गया। धरने को सम्बोधित करते हुए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि डोमिसाइल नीति को हटाना बिहार के युवाओं के साथ विश्वासघात है। इससे बिहार के युवाओं के लिए अवसर की कमी हो जाएगी। यह बिहारी युवाओं का अपमान है।
यह बिहार सरकार का एक आत्मघाती कदम है। .पप्पू यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण युवाओं का पलायन हो रहा है। जाप का एक- एक कार्यकर्ता डोमिसाइल नीति लागू करने हेतु गांव- गांव जाकर आंदोलन करेगा।

Advertisement

वहीं, पप्पू यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश भर में बेरोजगारों की संख्या में बेहताशा बढ़ोतरी हुई है। हम चाहते है कि शिक्षक नियुक्ति में 100% डोमिसाइल नीति लागू हो। सरकार से रोजगार और डोमिसाइल नीति को लागू करने के लिए 09 जुलाई को नेशनल हाइवे को जाम और 16 जुलाई को रेल चक्का जाम करेंगे।.

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद ने कहा कि बिहार में बेरोजगारी का डर 8.9% है। शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव के केके पाठक और मुख्य सचिव आमिर सुब्हानी के बयानों ने बिहार के युवाओं का अपमान किया है। सरकार को डोमिसाइल नीति को किसी भी सूरत में लागू करना होगा. आज एक साल हो गए लेकिन सरकार 10 लाख वादे को पूरा नहीं कर पाई है। प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज डोमिसाइल नीति लागू करने के लिए प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में आज धरना दिया जा रहा है। डोमिसाइल नीति लागू करने वाले शिक्षा मंत्री को इस्तीफा ले लेनी चाहिए। राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि बिहार सरकार इस मुद्दे को लेकर कठघरे में है. जाप का एक -एक कार्यकर्ता नौजवानों के साथ है। वर्तमान शिक्षा मंत्री के कार्यों से बिहार शर्मसार कर दिया है। शून्य का अविष्कार करने वाले बिहार में शिक्षकों की कमी हैं यह बिहारवासियों का घोर अपमान है।

पटना जिला अध्यक्ष सचिदानन्द यादव की अध्यक्षता में चलने वाले महाधरने में प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेम चंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू,सत्येंद्र पासवान, महेश यादव, अरुण सिंह,नवल किशोर सिंह, जावेद जी,आदि मेहता, राजू दानवीर ,नीतीश, एन परवीन, शहजाद, शशांक मोनू,आलोक सिंह, प्रिया राज, छात्र नेता मनीष यादव, आजाद चाँद, सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Elite Institute

Related posts

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 2 किलो हीरोइन के साथ एक तस्कर गिरफ्तार…

Bihar Now

रिलायंस ने कर्मचारियों, परिजनों को COVID के 10 लाग टीके लगाए , अब आम लोगों को भी लगवाएगी टीके…

Bihar Now

RJD का होगा विस्तार !… LJD का आज RJD में विलय, तेजस्वी यादव की मौजूदगी में होगा मर्जर

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो