Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

सत्ता बदलते ही बदल गए RJD के स्वर, कभी नीतीश को कहते थे तानाशाह और आज … लाठीचार्ज पर चिराग का हमला…

Advertisement

विधानसभा मार्च के दौरान बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए पुलिस लाठीचार्ज को लेकर बिहार की सियासत गर्म हो गई है। बीजेपी के साथ साथ अन्य विरोधी दल महागठबंधन की सरकार पर हमलावर बने हुए हैं।

इसी बीच दिल्ली से पटना पहुंचे लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि इससे ज्यादा शर्मनाक और निंदनीय और कुछ नहीं हो सकता है।

Advertisement

दिल्ली से पटना पहुंचते ही चिराग पासवान ने आरजेडी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीखा तंज किया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राजद के लोग भी लाठी खाए थे, उस समय तो हाय तौबा मचाया जा रहा था।

जब आरजेडी के विधायक को विधानसभा मे मार्शल के द्वारा पकड़ पकड़ के बाहर लाया जा रहा था, उस वक्त यही लोग मुख्यमंत्री को तानाशाह बोलते थे लेकिन सत्ता बदलते ही उनके स्वर बदल गए..

उन्होंने कहा कि जिस राज्य की सरकार उसकी नीतियों से असहमतमत होने वाले हर व्यक्ति के खिलाफ लाठी चलाने का काम करती है और इतनी बर्बरता से लाठी चलाई जाती है कि उसमें एक व्यक्ति की जान चली जाए यह कहां का न्याय है।

जो लोग बार-बार लोकतंत्र की हत्या की बात करते हैं, क्या उनके लिए यह लोकतंत्र की हत्या नहीं है? सही मायने में लोकतंत्र की खूबसूरती वहीं होता है जहां सत्ता पक्ष के सामने विपक्ष अपनी बातों को मजबूती से रख सकें।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

पटना विश्वविद्यालय के अवकाश प्राप्त प्राध्यापक प्रो राम नन्दन शुक्ल का निधन… विज्ञान वेत्ता के साथ साथ अध्यात्म के भी ज्ञाता थे प्रो.शुक्ला… श्रद्धांजलि सभा में लोगों ने व्यक्त किए विचार..

Bihar Now

योग के दौरान केंद्रीय मंत्री की बिगड़ी तबीयत, मंच पर अचानक गिर पड़े पशुपति पारस …

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का RJD में स्वागत है…. BJP पर आश्रित हैं नीतीश कुमार, जगदानंद सिंह का सियासी हमला !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो