Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

बैंक में चोरी करने में असफल चोरों ने बैंक को किया आग के हवाले, बैंक का अधिकांश सामान खाक, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

सुपौल : सदर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शायद यह पहली घटना भी है जिसमे चोरी में असफल होने पर चोरों ने किसी बैंक को आग के हवाले कर दिया हो। जिसमे चोरी की नियत से बैंक में चोरी करने गए चोरों ने चोरी में असफल होने पर बैंक में ही आग लगा दिया है। इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को तब लगी जब लोग सुबह उठा तो देखा की बैंक धू धू कर जल रही है।

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के हरदी का है। जहां सेंट्रल बैंक की शाखा में देर रात चोरों ने चोरी की नियत से बैंक के ग्रिल का ताला काटकर बैंक के अंदर घुसा, जिसके बाद लॉकर को खोलने की कोशिश की गई। लेकिन लॉकर नहीं खुली। जिसके बाद चोरों ने बैंक में आग लगा दी और वहां से निकल गए। सुबह जब आसपास के लोग जागे तो देखा की बैंक धू धू कर जल रही है।

Advertisement

जिसके बाद प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। तब मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बैंक का अधिकांश सामान जलकर खाक हो चुका था। घटना की सूचना पर एसपी सुपौल भी घटना स्थल का जायजा लिया है। बड़ी संख्यां में लोग इस घटना को देखने वहां पहुंच गए हैं।खास बात यह भी है की बैंक से कुछ ही दूरी पर हरदी का पुलिस कैंप भी है।

बाबजूद इतनी बड़ी घटना घट जाना लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। इधर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। मौके पर मौजूद बैंक प्रबंधक सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल कैस की चोरी या क्षति नहीं लग रहा है। क्योंकि लॉकर अभी खुल नहीं रही है। उन्होंने बताया कि बांकी बैंक का काफी सामान जल गया है। जांच की जा रही है जांच के बाद ही पता चल पाएगा की क्या कुछ नुकसान हुआ है। कितनी की क्षति हुई है।

Advertisement

Elite Institute

Related posts

सरकार के खिलाफ आंदोलन..भूखमरी के कगार पर बस संचालक…सरकार से की मांग, नहीं मानने पर आत्मदाह की धमकी !…

Bihar Now

Breaking: देश के गृह मंत्री अमित शाह हो गए कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में भर्ती..

Bihar Now

मंत्री संजय झा ने‌ की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से‌ मांग, दिल्ली से दरभंगा के लिए दें सेमी हाईस्पीड ट्रेन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो