Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

मंत्री संजय झा ने‌ की रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से‌ मांग, दिल्ली से दरभंगा के लिए दें सेमी हाईस्पीड ट्रेन…

Advertisement

देश में विपक्षी एकजुटता की मुहिम को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार कोशिश कर रहे हैं… आज भी नीतीश कुमार और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की मुलाकात हुई है.. हालांकि मुलाकात के बाद नवीन पटनायक ने कहा कि गठबंधन पर किसी तरह की चर्चा नहीं हुई है..

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संजय झा भी मौजूद रहे .. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत तमाम नेता केंद्र सरकार व बीजेपी पर कई मुद्दों को लेकर हमलावर रहते हैं.. साथ ही 2024 में केंद्र सरकार को उखाड़ फेंकने की दावा की जा रही है विपक्षी पार्टियों की ओर से ..

Advertisement

इसी बीच नीतीश कुमार के काफी करीबी व बिहार सरकार के कद्दावर मंत्री संजय झा ने केंद्रीय मंत्री से मांग कर दी है… बिहार के विकास सहित मिथिलांचल के विकास के प्रति काफी प्रतिबद्ध रहने वाले मंत्री संजय झा ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से एक अनुरोध किया है…

दरभंगा हवाई अड्डे पर हो रही असुविधा पर केंद्र सरकार को घेरने के बीच संजय झा ने रेल मंत्री से बड़ी मांग कर दी है… उन्होंने केंद्र सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि नई दिल्ली से दरभंगा के बीच रेल यात्रियों की लगातार बढ़ती भीड़ के बावजूद सिर्फ संपर्क क्रांति, स्वतंत्रता सेनानी और हफ्ते में दो दिन गरीब रथ ! ..

मंत्री संजय झा ने रेल मंत्री से अनुरोध करते हुए कहा है कि देशकी राजधानी दिल्ली से मिथिला के केंद्र दरभंगा के लिए तेजस/वंदे भारत जैसी कोई सेमी हाईस्पीड ट्रेन नहीं, जबकि दरभंगा एयरपोर्ट सफलता के नित्य नए रिकॉर्ड बना रहा है… इसलिए रेलमंत्री अश्विन वैष्णव जी से इस पर तुरंत ध्यान देने का अनुरोध है.. संजय झा ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से ये मांग की है …

 

Advertisement

Related posts

कोरोना के खौफ पर भारी पड़ा आस्था का महापर्व, उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देकर संपन्न हुआ छठ पूजा…

Bihar Now

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क दुर्घटना, बारात से लौट रही बस और ट्रक में टक्कर, 4 की मौत,एक दर्जन घायल

Bihar Now

Big Breaking : बिहार में बेखौफ अपराधी, सरेराह चिमनी पर जा रहे मुंशी को मारी गोली…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो