Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

NDA में शामिल हुए चिराग पासवान, खुद को‌ पीएम मोदी का बताया हनुमान, NDA से अलग होने की बताई वजह …

Advertisement

बेंगलुरु में पीएम नरेंद्र मोदी को मात देने के लिए दीपक एकता की बैठक शुरू हो गई है बेंगलुरु में महागठबंधन के महा जुटान के बीच दिल्ली में एनडीए की बैठक जारी है.. बड़ी खबर चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो गए हैं .. एनडीए में शामिल होते ही चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा ..

चिराग पासवान ने बताया कि आखिर किन वजहों से उन्होंने एनडीए से रिश्ता तोड़ लिया था ….लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) केNDA में शामिल होने का औपचारिक ऐलान अब से कुछ देर पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कर दी । चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी घोषणा कर दी और मीडिया के सामने आने के बाद उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी..

Advertisement

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एकबार फिर से खुद को पीएम मोदी का हनुमान करार दिया और हुंकार भरते हुए ये भी कहा कि पिछली बार एक सीट बिहार में नहीं जीते थे लेकिन इस बार 40 की 40 सीटें जीतने का लक्ष्य है। इसके साथ ही चिराग पासवान ने NDA में शामिल होने का ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी के खिलाफ नहीं बल्कि तीश कुमार के खिलाफ NDA से अलग हुई थी।

चिराग पासवान ने कहा कि मैं चाहता था कि हमलोग एनडीए का हिस्सा बनें लेकिन नीतीश कुमार के वापस NDA में आने के बाद मेरी पार्टी LJPR कंफर्टेबल नहीं थी। हमलोगों को लोक सभा में पिछली बार जेडीयू की A हराने की कोशिश की गई थी…

चिराग पासवान ने कहा कि मैं चाहता था कि हमलोग एनडीए का हिस्सा बनें लेकिन नीतीश कुमार के वापस NDA में आने के बाद मेरी पार्टी LJPR कंफर्टेबल नहीं थी । हमलोगों को लोक सभा में पिछली बार जेडीयू की तरफ से हराने की कोशिश की गई थी। हालांकि, हमलोगों ने मुद्दों के आधार पर कई बार बीजेपी को समर्थन दिया

इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा कि कई लोगों ने कहा कि आपकी पार्टी तोड़ी गयी, आपका घर खाली कराया गया लेकिन फिर भी मैं भाजपा के साथ क्यों खड़ा हूं? इसपर चिराग पासवान ने कहा कि मैं यहां बता दूं कि मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं, ये बिहार के लिए लड़ाई है।

चिराग पासवान ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताते हुए कहा कि उपचुनाव में मैने उन्हीं संबंधों के आधार पर प्रचार किया था। चिराग ने यह भी स्पष्ट किया कि हमलोगों के कुछ शर्त नहीं बल्कि चिंताएं थीं, जिसे हमने नित्यानंद राय और बीजेपी नेताओं के समक्ष रखा। इस पर आम सहमति बनने के बाद एलजेपी रामविलास औपचारिक तौर पर एनडीए में शामिल हुई।

Elite Institute

Related posts

बिहार में प्राक्कलन घोटाले की बानगी है अगुवानी घाट-सुल्तागंज पुल- विजय सिन्हा…

Bihar Now

हथियार के बल पर लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए अपराधी

Bihar Now

ईद के दिन बिहार के नालंदा में धमाका, 4 लोग जख्मी… जांच के लिये पहुंची FSL की टीम …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो