Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

हथियार के बल पर लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुए अपराधी

Advertisement

प्रदीप झा, बेगूसराय

Advertisement

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मालीपुर पंचायत अंतर्गत रानी चक गांव के समीप बुधवार की शाम एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से कलेक्शन कर वापस आने के दौरान अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब डेढ़ लाख रुपये की लूटपाट कर चलता बना ।

जानकारी के मुताबिक रानी चक शकरपुरा गांव के मध्य स्टेट ट्यूबवेल के समीप भारत फाइनेंस कंपनी शाखा गढ़पुरा के फील्ड ऑफिसर मुकेश पासवान क्षेत्र से कलेक्शन कर रुपया लेकर गढ़पुरा ब्रांच को आ रहा था। जिस दौरान दो बाइक पर सवार अपराधियों ने पीछा करते हुए रानीचक सकरपुरा गांव के मध्य स्थित ट्यूबवेल के समीप हथियार के बल पर रोक लिया व फाइनेंस कर्मी के साथ में करीब ₹140000 नगद लूट कर फायरिंग करते हुए भाग रहा था, फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचे तो लोगों को आता देख अपराधी अपनी गाड़ी छोर फाइनेंस कर्मी की गाड़ी को लेकर फरार हो गए ।

घटना की सूचना मिलते ही बखरी एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार के नेतृत्व में गढ़पुरा थाना पुलिस एवं हसनपुर थाना पुलिस क्षेत्र में सघन छापेमारी में जुट गई है। घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखे व अपराधियों के छूटे हुए बाइक को जप्त कर मामले की छानबीन में जुट गई है।

Related posts

विपक्षी एकता की बैठक से ठीक पहले नीतीश कुमार का बड़ा बयान, समय से पहले कभी भी हो‌ सकता है चुनाव…

Bihar Now

कोरोना को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, सूबे के 9 मेडिकल कॉलेज में खोला कोरोना सेंटर…

Bihar Now

“बिहार में केवल 216 मरीज नहीं बचाए जा सके”…कोरोना से अभी तक हुए मौत पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी का सबसे शर्मनाक बयान ?…

Bihar Now