Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

विपक्षी एकता की बैठक से ठीक पहले नीतीश कुमार का बड़ा बयान, समय से पहले कभी भी हो‌ सकता है चुनाव…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि देश में लोकसभा चुनाव समय से पहले भी हो सकता है. जरूरी नहीं है कि लोकसभा चुनाव 2024 के अप्रैल-मई में ही कराये जायें. इससे पहले भी चुनाव हो सकता है. नीतीश कुमार ने अपने अधिकारियों को कहा है-तेजी से काम करिये और लोगों को बताइये कि ये काम हम यानि बिहार सरकार करा रही है.

दरअसल, नीतीश कुमार ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ग्रामीण कार्य विभाग की योजनाओं का शिलान्यास, कार्यारंभ और उद्घाटन किया. सरकार की ओर से बताया गया है कि कुल 6680.67 करोड़ की लागत से 5061 योजनाओं का शिलान्यास, कार्यारंभ और उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों हुआ है. यानि गांव में बनने वाली एक छोटी सड़क पर नीतीश कुमार के हाथों उद्घाटन का बोर्ड टंगेगा..

Advertisement

नीतीश कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये भाषण में एक बार फिर चुनावी मोड वाला भाषण दिया. उन्होंने ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा..“ कब चुनाववा होगा कोई जानता है जी. कोई जरूरी है कि अगले ही साल चुनाव होगा. कोई ठिकाना है कि पहले ही चुनाव हो जाये. इसलिए तेजी से काम करिये. हम आप लोगों को बता रहे हैं. इ सब चीज में जरा तेजी से काम कर दीजिये, हमको बडा अच्छा लगेगा. लोगों को कितनी खुशी होगी. जो आप करते हैं अपनी तरफ से… इन सब चीजों को अपनी तरफ से…ये लोगों को मालूम न होना चाहिये.”

दरअसल नीतीश कुमार अपने अधिकारियों को बता रहे थे कि लोगों को मालूम होना चाहिये कि ये सब काम बिहार सरकार करा रही है. बाद में वे खुल कर समझाने पर उतरे. अपने अधिकारियों से नीतीश ने कहा..“एकदम सब जगह के सड़क का ठीक से नामाकरण करियेगा. जो भी सड़क है… राज्य सरकार की तरफ से जितना भी हो रहा है…. और ठीक ढंग से सडक का…

Elite Institute

Related posts

हत्या के विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम कर प्रदर्शन, आपसी विवाद में गृहस्थ की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

गोवा के मुख्यमंत्री के बयान पर सियासी संग्राम… जेडीयू ने BJP से किए सवाल, कहा – नेशनल क्राइम ब्यूरो’ के आंकड़े का अवलोकन करे BJP…

Bihar Now

दरभंगा के CM साइंस कॉलेज में बिहार दिवस पर कार्यक्रम आयोजित,प्रधानाचार्य प्रो.दिलीप चौधरी ने किया संबोधित..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो