Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारराजनीति

चुनाव हारने के बाद उम्मीदवार का हंगामा, मंत्री के स्कॉर्ट गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस ने भीड़ हटाने के लिए किया हवाई फायरिंग

Advertisement

प्रभाष चंद्रा ,सुपौल

Advertisement

सदर थाना क्षेत्र के करिहो पंचायत के उम्मीदवार अतिश कुमार के पैक्स चुनाव में हारने के बाद वो अपने समर्थकों के साथ आज सुपौल- सिधेश्वर मुख्य मार्ग को पटेल चौक के समीप जाम कर जिला प्रशासन पर चुनाव के बाद मतगणना में बीडीओ पर हेरा फेरी करने का आरोप लगाया ।और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया ।

इसी बीच मार्ग से गुजर रहे जिला प्रभारी मंत्री बिहार सरकार अनुसूचित जाति जनजाती मंत्री रमेश ऋषिदेव का काफिला जाम के दौरान फंस गया। हांलाकि मंत्री ने लोगो को आश्वाशन भी दिया बाबजूद प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के स्कार्ट गाड़ी पर हमला करते हुए गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया और एक पुलिस जवान को जख्मी भी कर दिया।

 

 

इधर इस बात की सूचना पर पहुंचे सदर एसडीओ कयूम अंसारी एसडीपीओ विद्यासागर पहुंचे तो लोगो ने उन अधिकारियों पर भी रोड़ेबाजी शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्यां में पुलिस बल भेजा गया और एसपी मनोज कुमार भी पहुँच कर माइक के जरिये लोगों को हटने का निर्देश दिया लेकिन जाम कर्ता अड़े रहे जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए कई राउंड हवाई फायरिंग की और लाठी चार्ज कर भीड़ को तीतर बितर किया ।

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि आधे दर्जन प्रदर्शनकारी को हिरासत में लिया गया है जबकि करीब एक दर्जन बाइक जब्त की गई है इसके बाद भिडियो फुटेज तैयार किया गया है जिसके आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ,घटना के बाद तनाव का माहौल है और पुलिस स्थल पर कैम्प किया हुआ है ।

 

Advertisement

Related posts

यश कुमार की फिल्म “लाडो 2” की शूटिंग शुरू, गुजरात के खूबसूरत लोकेशन में हो रही शूटिंग…

Bihar Now

जब भूख से बिलखती माँ के आंसुओं को समेटने आ पहुंचे विधायक अजय चौधरी… !

Bihar Now

हरिवंश को जेडीयू कार्यकारिणी में जगह नहीं, ललन सिंह ने इशारों में पीएम नरेंद्र मोदी को बताया जिम्मेदार…

Bihar Now