Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़स्वास्थ्य

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पिस्टल सहित एक अपराधी को दबोचा

Advertisement

बेगूसराय में बलिया थाने की पुलिस को बीती रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसने गुप्त सूचना के आधार पर कुख्यात अपराधी अंगद यादव को गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अपराधी अंगद यादव के पास पुलिस ने एक पिस्टल, एक देशी कट्टा एवं 8 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

Advertisement

बलिया के डीएसपी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बलिया बाजार में कुछ अपराधी किराए का मकान लेकर रहते हैं तथा किसी बरे अपराध को अंजाम देने की फिराक में है । इसी सूचना के आधार पर बलिया पुलिस के द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया तथा उक्त स्थान पर छापेमारी की गई जिसमें कुख्यात अंगद यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

पुलिस के अनुसार अंगद यादव का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है तथा अंगद यादव गोलीबारी एवं अन्य कई संगीन वारदात में भी नामजद अभियुक्त रहा है । हाल-फिलहाल अंगद यादव के द्वारा शराब की तस्करी भी की जा रही थी और पुलिस को पिछले कुछ दिनों से अंगद यादव की तलाश थी ।

अंगद यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है, पुलिस के अनुसार गिरफ्त में आए अपराधी से अभी भी पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के बाद शराब माफियाओं के कुछ अन्य सुराग मिलने की भी संभावना है । फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है ।

धनंजय झा, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान.. बिहार आए हर प्रवासी को 21 दिनों के क्वरंटाइन के बाद मिलेगी तमाम खर्चों के साथ अतिरिक्त 500 रुपए…

Bihar Now

Breaking : BJP एमएलसी टून्ना पांडे को बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता… सीएम नीतीश के खिलाफ निकाल रहे थे भड़ास…

Bihar Now

Breaking : सहरसा सिविल कोर्ट में चली गोली, गोली लगने से एक कैदी की मौत… “सु”शासन पर सवाल ?..

Bihar Now