Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

अपहरण कर बच्चे की हत्या,शव बरामद के बाद इलाके में सनसनी, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Advertisement

सहरसा: जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में एक सात वर्षीय बालक का अपहरण कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। स्थानीय लोगों ने घर के पीछे में बालक का शव देखकर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच कर मृतक बालक का शव घर के पीछे से बरामद की। वहीं बालक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और तरह-तरह के चर्चा का विषय बना हुआ है। प्राप्त जानकारी अनुसार विशनपुर पंचायत के विशनपुर गांव के वार्ड नंबर (9) निवासी नागों यादव के नेत (7)वर्षीय ऋषभ कुमार का अपहरण कर हत्या करने का परिजनों ने आशंका जताया है।

Advertisement

मृतक बालक का गांव मोकना पंचायत के बेलाही गांव के रहनेवाले बताया जा रहा है।घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई।

श्री तिवारी मुताबिक बीते मंगलवार के दिन से एक सात वर्षीय बालक ऋषव कुमार गायब था, बुधवार के दिन मृतक बालक का शव उनको नाना के घर के पीछे से बरामद की गई है। वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही बिहरा थानाध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा ने बालक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन में जुट गई।

बी.एन.सिंह.पप्पन,क्राइम हेड, बिहार नाउ.

Advertisement

Related posts

कटिहार में कार चालक ने 5 स्कूली बच्चों को रौंदा

Bihar Now

“चुनाव के वक्त किए गए हर वादे को किया जा रहा पूरा”…

Bihar Now

तेजस्वी यादव पर‌ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का हमला… पूछा – इफ्तार में जाने से कितने लोगों का भला हुआ ?…मुस्लिम तुष्टीकरण के कारण सनातन सभा में जाने से परहेज ? …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो