Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहार

चाणक्य आईएएस एकेडमी ने प्रतिभा पहचान कार्यक्रम 2023 के तहत गया में कक्षा 12वीं परीक्षा के टॉपर्स को किया सम्मानित…

Advertisement

सिविल सेवा की तैयारी के क्षेत्र में एक अग्रणी नाम चाणक्य आईएएस एकेडमी द्वारा प्रतिभा पहचान कार्यक्रम 2023 के तहत कक्षा 12वी की परीक्षाओं में उत्कृष्ट उपलब्धि हासिल करने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया।

समारोह में संस्था के रीजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि इन सभी छात्रों ने असाधारण समर्पण और शैक्षणिक उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है, इसलिए चाणक्य आईएएस एकेडमी इन प्रतिभाशाली छात्रों को हार्दिक बधाई देता है।

Advertisement

साथ ही डॉ कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्य आईएएस एकेडमी द्वारा प्रतिभा पहचान कार्यक्रम 2023 का उद्देश्य कक्षा 12वी की परीक्षाओं में प्रदेश भर में शीर्ष प्रदर्शन करने वाले छात्रों की पहचान करना और उन्हें प्रोत्साहित करना है।

डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि इन असाधारण छात्रों ने न केवल विलक्षण शैक्षणिक कुशलता का प्रदर्शन किया है, बल्कि अपनी शैक्षिक यात्रा के दौरान सराहनीय दृढ़ संकल्प, अनुशासन और दृढ़ता का भी प्रदर्शन किया है। इनकी उल्लेखनीय उपलब्धियाँ देश भर के अनगिनत अन्य छात्रों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी।

इस अवसर पर और प्रकाश डालते हुए गया में आयोजित इस समारोह में डॉ सिंह ने कहा कि प्रतिभा पहचान कार्यक्रम 2023 शैक्षणिक क्षेत्र में असाधारण प्रतिमा को पहचानने और उसकी सराहना करने के लिए चाणक्य आईएएस एकेडमी की अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि इन युवाओं के भविष्य में अपार संभावनाएं है और उनका भविष्य उज्ज्वल है।

डॉ कृष्णा सिंह ने कहा कि उनकी उत्कृष्ट सफलता पर मैं उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं और प्रतिभा पहचान कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों के प्रति 2023 अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्तकरता हूँ। चाणक्य आईएएस एकेडमी छात्रों की प्रतिभा को निखारने,

पोषित करने, महत्वाकांक्षी सिविल सेवकों का मार्गदर्शन करने और राष्ट्र निर्माण प्रक्रिया में योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध है। छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए डॉ. कृष्णा सिंह ने बताया कि चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना बिहार में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोडबोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं एक ब्रांच गया समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं।

हाल ही में प्रकाशित: 66वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 7303763226 7838398368, 8929513755 या 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Elite Institute

Related posts

दिनदहाड़े व्यवसाई से लाखों की लूट, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी…

Bihar Now

मंत्री मुकेश सहनी ने करा दी नीतीश सरकार की किरकिरी, सीएम नीतीश कुमार ने आश्चर्यचकित होते हुए मांगी रिपोर्ट…

Bihar Now

पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी… अलर्ट मोड पर रेलवे पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो