Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

कटिहार गोलीकांड पर नीतीश के मंत्री का बेतुका बयान, कहा – लोग जब बदमाशी करेंगे, तो पुलिस लाठी और गोली ही चलाएगी….

Advertisement

कटिहार में प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की फायरिंग से दो की मौत पर सियासत गर्म हो गई है और और इस मामले को लेकर नीतीश सरकार पर विपक्ष के साथ-साथ घटक दल भी हमलावर हो गए है….

इसी बीच गोलीकांड को लेकर नीतीश के करीबी मंत्री का बेतुका बयान आया है। बिहार सरकार के ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र प्रसाद यादव ने कहा है कि लोग जब बदमाशी करेंगे तो पुलिस उनके ऊपर लाठी और गोली ही चलाएगी।

Advertisement

कटिहार में बिजली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों के ऊपर पुलिस फायरिंग और उसमें दो लोगों की गोली लगने से हुई मौत के सवाल पर ऊर्जा मंत्री बिजेन्द्र यादव ने कहा है कि बरसात का मौसम है कहीं वज्रपात हो जाता है तो कहीं बारिश हो जाती है, जिसके कारण बिजली की आपूर्ति में परेशानियां आ जाती हैं।

ऐसा पूरे देश में होता है, यह केवल बिहार का मामला नहीं है। बिजली आपूर्ति बाधित होने के बाद कुछ लड़के प्रदर्शन कर रहे थे और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया था। बिजली ऑफिस का गेट तोड़ दिया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। जांच का आदेश दिया गया है और डीएम एसपी मामले की जांच कर रहे हैं।

बता दें कि लगातार बिजली संकट से जूझ रहे कटिहार के बारसोई इलाके के लोगों के धैर्य ने बुधवार को आज जवाब दे दिया था। बिजली की मांग को लेकर जब आक्रोशित ग्रामीण प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे थे, तभी उनकी बहस प्रशासनिक अधिकारियों से हो गयी थी।

इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़ शुरू कर दिया था। इस दौरान लोगों की भिड़त पुलिस से हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने पहले हवाई फायरिंग की, फिर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर गोलियां चलायी गयीं थी। इस घटना में तीन लोगों को पुलिस की गोली लगी थी, जिसमें दो की मौत हो गई थी जबकि एक कह हालत नाजुक बनी हुई है।

Elite Institute

Related posts

बिहार : मंदिर में पूजा करने पहुंची महिला को पुजारी ने बाल पकड़कर पीटा, वीडियो वायरल…

Bihar Now

ऑफर…ऑफर… ऑफर !… फ्लैट खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दीपावली और छठ के मौके पर “वीणा वाटिका” दे रही ग्राहकों को 10 लाख तक की छूट…

Bihar Now

Breaking : सहरसा में दिनदहाड़े 5 लाख से ज्यादा की लूट, लूट के दौरान मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत… सुशासन के “सिंघम” को अपराधियों की खुली चुनौती !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो