Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में फिर से आ गया जंगलराज, नीतीश कुमार पर उपेंद्र कुशवाहा का सियासी तंज …

Advertisement

बिहार में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने एकबार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उपेन्द्र ने कुशवाहा ने कहा कि पहले नीतीश कुमार ड्राइविंग सीट पर थे लेकिन अब पीछे की सीट पर बैठे हैं। यही कारण है कि बिहार में क़ानून का राज ख़त्म हो गया है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि बिहार में 2005 वाली स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

Advertisement

रोजाना हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि जबतक नीतीश कुमार ड्राइविंग सीट पर बैठे थे, तबतक सबकुछ ठीक था लेकिन वो ड्राइविंग सीट को छोड़कर पीछे की सीट पर बैठ गये हैं, जिसके बाद बिहार में फिर से जंगलराज आ गया है।

इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए नीतीश कुमार को केन्द्र का सपना दिखा रहे हैं, जो कभी संभव नहीं होने वाला ।

उपेन्द्र कुशवाहा ने कटिहार गोलीकांड की निंदा की और कहा कि किसान बिजली की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस द्वारा गोली चलायी गयी, जो कहीं से भी उचित नहीं है। आंदोलनकारियों को शांत करने के कई और तरीके हैं लेकिन ये सरकार सिर्फ लाठी और गोली चलवाने में ही जुटी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद इस मामले की जांच करानी चाहिए।

Elite Institute

Related posts

BJP व JDU विधायकों पर सदन में गाली गलौच का आरोप, RJD के दलित विधायक रामवृक्ष सदा का आरोप…

Bihar Now

Big Breaking : अभी अभी मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग, फायरिंग करते हुए मौके से फरार हुआ अपराधी…

Bihar Now

Exclusive : बेगूसराय में पेट्रोल पंप कर्मी से लूट, एक कर्मी घायल,मामले की जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो