Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

PFI मामले में NIA की बड़ी कार्रवाई, मोतिहारी से दो लोगों को हथियार के साथ दबोचा…

Advertisement

मोतिहारी : पीएफआई के टेरर मॉड्यूल केस में NIA ने एक बार फिर बिहार में बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए की टीम ने जिला पुलिस की मदद से पूर्वी चंपारण के चकिया में छापेमारी कर PFI से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के पास से उनकी बंदूक को भी एनआईए ने जब्त किया है।

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में पकड़े गए मेहसी निवासी मो. याकूब की निशानदेही पर एनआईए की टीम ने चकिया अफसर कॉलोनी में छापेमारी कर मो. शाहिद और मो. कैश को गिरफ्तार किया है। दोनों कपड़ा और बालू-गिट्टी के कारोबार की आड़ में PFI की गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे। फिलहाल दोनों से एनआईए की टीम पूछताछ कर रही है।

Advertisement

इससे पहले पीएफआई मामले में NIA ने मधुबनी में दबिश दी थी। 10 सदस्यों की टीम मधुबनी के बेनीपट्टी स्थित मकिया गांव पहुंची थी, जहां NIA की टीम ने मकतब विद्यालय के शिक्षक और उसकी दो बेटियों को पकड़ा था और PFI से कनेक्शन सामने आने के बाद शिक्षक और उसकी दो बेटियों से एनआईए की टीम ने बेनीपट्टी थाने में पूछताछ की थी

। शिक्षक मो. उज्जैर का बेटा अफगानिस्तान जाने की फिराक में था, जिसे दिल्ली एयरपोर्ट से पकड़ा गया है। मो. उज्जैर का बेटा इंटरनेट के माध्यम से परिवार के लोगों से बात कर रहा था।

Elite Institute

Related posts

बिहार में वैगन -कार को बना डाला हेलिकॉप्टर… अब सिर्फ 11,000 रुपए के भाड़े पर दूल्हे हेलिकॉप्टर से जाकर करेंगे शादी …

Bihar Now

बिहार में बेखौफ अपराधी !… मुखिया के बेटे को जान से मारने की मिली धमकी, 50 लाख रुपये मांगी रंगदारी ….

Bihar Now

Big Breaking : जम्मू कश्मीर में लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने बिहार के 3 लोगों को मारी गोली, 2 की मौत, एक घायल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो