Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

“सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गाँधी के सजा पर रोक , मुकदमा चलाने पर रोक नहीं”….देश नरेंद्र मोदी को तीसरा टर्म पीएम बनाने के लिए आश्वस्त”

Advertisement

पटना : बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता श्री विजय कुमार सिन्हा ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राहुल गाँधी की सजा पर रोक पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गाँधी पर इस मामले में चल रहे मुकदमा पर रोक नहीं लगया है।

सिन्हा ने कहा कि जाति औऱ धर्म के नाम पर तुस्टीकरण की राजनीति करने वाले बिपक्षीयों के लिये यह न्याय निर्णय एक सबक है।न्यायालय ने मुकदमा पर रोक नहीं लगाकर एक लक्ष्मण रेखा खींच दी है।यदि बिरोध की राजनीति में किसी समाज औऱ देश को कलंकित करने वाला बयान आयेगा तो उनपर मुकदमा चलता रहेगा और किसी की सहानुभूति नहीं होगी।

Advertisement

सिन्हा ने कहा कि फैसला आने के बाद कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों के नेताओं में राहुल गाँधी के प्रति वफादारी दिखाने की होड़ मची हुई है। पूरा देश देख रहा है कि पांच माह पूर्व अवमानना के इसी मामले में न्यायालय द्वारा दोषी एवं सजा का एलान होने के समय ये सभी माननीय न्यायालय एवं भाजपा पर दोषारोपण कर रहे थे। सजा पर रोक के बाद न्यायालय के प्रति इनका यू टर्न स्थायी नहीं रहने वाला है।इनको संबिधान औऱ न्यायालय में विश्वास नहीं है।जुलूस औऱ प्रदर्शन निकाल कर ये न्यायालय के खिलाफ जहर उगल रहे थे।

सिन्हा ने कहा कि लोकसभा सचिवालय द्वारा न्याय निर्णय का सम्पूर्ण अध्यक्ष के पश्चात ही राहुल गाँधी की सदस्यता बहाल करने की कार्रवाई अपेक्षित हैं। लेकिन न्याय निर्णय की प्रति लोकसभा अध्यक्ष को पहुँचने से पूर्व अध्यक्ष, लोकसभा पर दबाब बनाया जाने लगा। कांग्रेस पार्टी का यह राजतंत्रीय सोच उनके युवराज के लिये लाभदायक नहीं होगा।

सिन्हा ने कहा कि देश माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरा टर्म देने हेतु आश्वस्त है। पिछले 2 वर्षो में 11 राज्यों में हुये चुनाव में भाजपा ने माननीय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 8 राज्यों में जीत हासिल की है। केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं और गरीबों को सम्मान के कारण नरेन्द्र मोदी युग पुरुष बन चुके है। विपक्षी गठबंधन के शीर्ष नेताओं में प्रधानमंत्री पद का सपना देखने की होड़ लगी हुई है। अब उनका गठबंधन के अंदर राहुल गाँधी से मुकाबला तय है।

Elite Institute

Related posts

ज़हरीले पदार्थ खाने से एक बच्चे की मौत,4 गंभीर रूप से बीमार…

Bihar Now

कोरोना संकट के बीच बिहार सरकार की ओर से जनता को क्या मिला रही मदद !…

Bihar Now

क्वरंटाइन सेंटरों पर रह रहे प्रवासियों से सीएम ने की बात, पूछा हाल चाल

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो