Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

ज़हरीले पदार्थ खाने से एक बच्चे की मौत,4 गंभीर रूप से बीमार…

Advertisement

बेगूसराय में जहरीला पदार्थ खाने से जहां 1 बच्चों की मौत हो गई वहीं चार बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए। पूरी घटना गुरुवार की शाम भगवानपुर थाना क्षेत्र के सुर्यपुरा गांव की है।

बताया जाता है कि सुर्यपुरा गांव निवासी जालो पासवान के 10 वर्षीय पुत्र राजा कुमार , 4 वर्षीय पुत्र रोहन कुमार ,7 वर्षीय पुत्री रोली कुमारी, कन्हैया पासवान का 8 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार और मुखिया पासवान का 8 वर्षीय पुत्र भोला कुमार खेल रहा था इसी दौरान बच्चों ने कुछ सामान उठाकर खा लिया। इसके बाद सभी बच्चे बेहोश होने लगे। बच्चों के बीमार होने की सूचना पर परिजन उसे इलाज के लिए बेगूसराय एक निजी अस्पताल में लाया जहां डॉक्टरों ने राजा कुमार को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि चार बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि बच्चों ने क्या चीज खाया था। देर रात बछवारा विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र मेहता अस्पताल पहुंच घायल बच्चों और परिजनों से मिले।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

Advertisement

Related posts

नवादा में सड़क हादसा, हादसे में 3 लोगों की मौत, 2 घायल…

Bihar Now

Exclusive : बिहार में करोड़ों का घोटाला… स्वास्थ्य मंत्री के गृह जिले सिवान में एंबुलेंस घोटाला…नीतीश कुमार के करीबी व पूर्व मंत्री ने किया एंबुलेंस घोटाले का खुलासा, सीएम से पत्र लिखकर की निष्पक्ष जांच की मांग….

Bihar Now

Breaking : “आक्रोश” की आग में जल रहा मुंगेर, पुलिस के खिलाफ भीड़ उग्र, दो थानों में लगाई आग, जिम्मेदार कौन ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो