Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराष्ट्रीय

अभय सिन्हा और खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” ट्रेलर रिलीज, फैंस ने कहा – जबरदस्त…

Advertisement

यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा निर्मित भोजपुरी फिल्म “लाडला 2” का धांसू ट्रेलर आज इंटर 10 रंगीला और यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जो भोजपुरी के दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर का रन टाइम 4:06 मिनट का है, जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती है। फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह सिंह हैं, जिन्होंने एक बार फिर से एक बेहतरीन फिल्म लेकर आए हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, माया यादव और मेघा श्री मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2015 में आई फिल्म लाडला का सीक्वल है, जो माँ और बेटे के रिश्ते पर आधारित है।

Advertisement

लिंक : https://youtu.be/HQLFSl7EVCI

बात करें फिल्म “लाडला 2” के ट्रेलर की, तो इस फिल्म की कहानी पहले पार्ट से बिल्कुल अलग है। फिल्म के पहले पार्ट में फिल्म की शूटिंग इंडिया में हुई थी और इस पार्ट की शूटिंग दुनिया के सबसे पुराने शहर लंदन में हुई है। उसी तरह इस फिल्म की कहानी भी अलग है।

फिल्म में खेसारी लाल यादव अपनी माँ को बेहद प्यार करते हैं, लेकिन उनको प्यार मेघाश्री से हो जाता है। फिर शुरू होता है माँ और प्रेमिका के बीच का द्वन्द्व, जो इस फिल्म को अलग लेवल पर लेकर जाती है। ट्रेलर में फिल्म के गाने एक से बढ़ के एक नजर आये। फिल्म को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि इस फिल्म की कहानी मेरे दिल के करीब है। फिल्म का सीक्वल करना अपने आप में एक चुनौती होती है, लेकिन हम कलाकार का तो यही काम है। उम्मीद है दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आने वाली है।

आपको बता दें कि माँ – बेटे के प्रेम और वात्सल्य आधारित फिल्म “लाडला 2” के निर्माता अभय सिन्हा हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि यह सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

फिल्म का रिलीज डेट हम जल्द ही साझा करेंगे। फिल्म “लाडला 2” में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, माया यादव, अमित अजीत शुक्ला, संजय वर्मा, अयाज़ खान, अनूप अरोरा, गजेंद्र प्रताप द्विवेदी मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह और निर्माता अभय कुमार सिन्हा हैं। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार सिंह और विवेक कुमार हैं। गीतकार अरविन्द तिवारी, विनय निर्मल, सत्या सावरकर और बबुआ विकास हैं।

संगीतकार ओम झा हैं। डीओपी वासु हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कथा राजन अग्रवाल का है। संवाद विराज मिश्रा का है। संकलन जितेंद्र सिंह जीतू का है। कोरियोग्राफी राम शेवक मेवालाल गुप्ता हैं। एसोसिएट डायरेक्टर सुवेश, क्रिएटिव डायरेक्टर कुमार देव सिंह ज्योति, प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी और लाइन प्रोड्यूसर यू.के विजय गुलवानी हैं।

Elite Institute

Related posts

“बिहार में आपातकाल जैसी स्थिति, विपक्षी एकता मुहिम के नाम पर हो रहा है बिहार का बंटाधार”… नीतीश सरकार पर BJP का हमला…

Bihar Now

Delhi में पप्पू यादव बने मजदूरों की आवाज, कहा – मजदूरों के साथ मजाक करना बंद करे बिहार सरकार … मजदूरों को घर भेजने की जिम्मेदारी हमारी…

Bihar Now

सहरसा में अपराधियों का तांडव, पंचायत के पंच को मारी गोली,‌ स्थिति नाजुक…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो