Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार में बेलगाम अपराधी !… सरकारी दफ्तर में घुसकर सरेआम अधिकारी पर तान दिया पिस्टल, जान से मारने की दी धमकी…

Advertisement

बिहार में अपराधियों को मनोबल सातवें आसमान पर हैं। यही कारण है कि ये एक के बाद एक अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि इन्हें ना तो कानून का डर है और ना ही पुलिस का ही कोई खौफ है। ये लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे है।

ताजा मामला बिहार के जहानाबाद जिले से आ रही है जहां सरकारी दफ्तर में घुसकर बदमाशों ने सरेआम अधिकारी पर पिस्टल तान दिया। इस दौरान बदमाशों ने अधिकारी के साथ बदतमीजी की और गाली-गलौज भी किया।

Advertisement

घटना जमीन का सर्वे करने वाले सरकारी कार्यालय की है जहां सकुराबाद थाना क्षेत्र के खैरूचक गांव निवासी युवक ने सरेआम पिस्टल तानकर वहां काम करने वाले कर्मियों और अधिकारी को हैरान कर दिया। पिस्टल तानने के बाद कानूनगो कार्यालय में अफ़रा-तफरी मच गयी।

अधिकारी पर पिस्टल ताने व्यक्ति को महिला कर्मियों ने कहा कि ये आप लोग क्या कर रहे हैं? लेकिन बदमाश किसी की सुनने को तैयार नहीं था। उनमें से एक कर्मचारियों और अधिकारी के साथ मारपीट करने लगा।

मामला जहानाबाद जिले के शकूराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ गांव में कानूनगो कार्यालय का है जहां जमीन के सर्वे के विवाद को सुलझाने आए एक शख्स ने कानूनगो पदाधिकारी पर सरकारी कार्यालय में ही पिस्टल तान दिया। पिस्टल दिखाकर धमकी देने वाला व्यक्ति शकूराबाद थाना क्षेत्र के खैरुचक गांव का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय शकूराबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारी और कर्मियों से पूछताछ की घटना की जानकारी ली।

जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि मामला सामने आने के बाद तत्काल सकुराबाद थानाध्यक्ष को जांच का निर्देश दिया गया है। सरकारी कार्यालय में अधिकारी को पिस्टल तानने वाले शख्स की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

RJD पर सुशील मोदी का जोरदार हमला,कहा – लालू राबड़ी अपने बेटे को जनता के बीच जाने के लिए क्यों नहीं कहते ?…

Bihar Now

शराब के साथ दो बोलेरो जप्त

Bihar Now

गंगा स्वच्छता का संदेश देती गंगा आमंत्रण यात्रा की उपलब्धि पर सम्मानित हुए वरिष्ठ पत्रकार धीरज कुमार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो