Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

वज्रपात से एक साथ दो युवक की हुई मौत,परिजन में पसरा मातम…

Advertisement

जमुई से मो. अंजुम आलम की रिपोर्ट*

जमुई: सिकंदरा- लखीसराय मुख्य मार्ग पर लोहंडा गांव के पास गुरुवार को बारिश बचने के लिए बरगद पेड़ के नीचे छिपे दो युवको की वज्रपात से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके बाद घटना की जानकारी सिकंदरा थाना की पुलिस को हुई।

Advertisement

फिर मौके पर पहुंची सिकंदरा थाना की पुलिस के द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर दोनों युवकों के शव को गुरुवार की शाम पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर के द्वारा पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर शव परिजन के हवाले कर दिया गया। मृतक युवकों की पहचान लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत दूरडीह गांव निवासी उमेश यादव के पुत्र निक्की कुमार औरअशोक मंडल के पुत्र मनीष कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि दोनो युवक बाइक पर सवार होकर अपने गांव से समरसेबल का स्टाटर बनवाने के लिए सिकंदरा जा रहा था। इसी दौरान बारिश होने लगी जिस वजह से दोनो युवक लोहंडा गांव स्थिति एक बरगद के पेड़ के नीचे छिप गया। तभी बारिश के बीच ही वज्रपात हो गई और दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई। उसके बाद उसकी सूचना दोनों युवकों के परिजन को दी गई। एक साथ दो युवको की मौत के बाद पूरे परिवार के साथ-साथ गांव में मातम छा गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल होने लगा।

Related posts

Big Breaking : दरभंगा में कोरोना के 9 नए मामले आए सामने…अब तक दरभंगा में कुल 39 पर पहुंचा आंकड़ा…

Bihar Now

Breaking : नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, तेजस्वी के करीबी मंत्री के फैसले पर गिरायी गाज… 480 अधिकारियों का ट्रांसफर रद्द…

Bihar Now

जातीय गणना पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज… न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा, फैसला बिहार के हित में आएगा – JDU…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो