Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

“I.N.D.I.A के प्रभाव का नतीजा है N.D.A की बैठक, हताश-परेशान और घबराहट में है बीजेपी”

Advertisement

विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक मुंबई में कल और परसों होनी है। बैठक में इंडिया गठबंधन का LOGO जारी किया जाएगा और संयोजक की घोषणा होगी। एक तरफ विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A की बैठक मुंबई में होने जा रही है तो दूसरी तरफ एनडीए की बैठक भी मुंबई में हो रही है।

इससे पहले जब विपक्षी गठबंधन की बैठक बैंगलुरू में हुई थी तब एनडीए की बैठक दिल्ली में की गयी। एनडीए की बैठक पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 से देश के पीएम हैं लेकिन उन्होंने कभी एनडीए की बैठक नहीं बुलाई थी। जब विपक्षी दलों की दूसरी बैठक बैंगलुरू में हो रही थी तब दिल्ली में एनडीए की बैठक बुलाई गयी थी।

Advertisement

दिल्ली में एनडीए की बैठक बुलाई गयी तब किसी को बोलने का मौका नहीं दिया गया। अकेले प्रधानमंत्री भाषण दिये और अकेले ही माला पहने और बैठक खत्म हो गयी। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए ललन सिंह ने आगे कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी एनडीए चलाते थे और आडवाणी जी बीजेपी के नेता थे तब एनडीए की बैठक रेगुलर हुआ करती थी। जॉर्ज फर्नांडिस साहब उसके संयोजक हुआ करते थे।

पहले हर 2-3 महीने में एनडीए की बैठक हुआ करती थी। इस बैठक में सभी साथियों की सलाह ली जाती थी। लेकिन पीएम मोदी को राय-सलाह करने से मतलब नहीं है। मुंबई में एनडीए की जो बैठक बुलाई गयी है। जिसमें नॉर्थ इस्ट की कितनी पार्टी शामिल हो रही है। यह सबकों पता है।

एनडीए में अब नॉर्थ इस्ट से कौन है? एनडीए की सारी पार्टी को तो अपमानित करके निकाला जा चुका है। नॉर्थ इस्ट में जिसका कोई सांसद तक नहीं है वैसी पार्टी का भीड़ जमा कर रहे हैं। इससे इंडिया गठबंधन की सेहत पर कोई कोई फर्क नहीं पड़ता।

ललन सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन पूरी तरह से मजबूत है। इसका सबसे बड़ा प्रमाण यह है कि जब बैंगलुरू में बैठक हो रही थी तब पीएम मोदी ने दिल्ली में बैठक बुलाई थी और अब जब मुंबई में बैठक हो रही है तब फिर मुंबई में ही एनडीए की बैठक बुलाई गयी है। इंडिया गठबंधन बनने के बाद से बीजेपी और पीएम मोदी हताश हैं, घबराहट में हैं और परेशान हैं। उनको जनता का मूड पता चल चुका है।

Related posts

सुशील मोदी द्वारा कांग्रेस को पिछड़ा विरोधी बताना हास्यास्पद, RSS ने कभी किसी दलित को संघ प्रमुख नही बनाया – कांग्रेस…

Bihar Now

शराब से मौत पर सियासी घमासान, मृतकों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बीजेपी का महाधरना…

Bihar Now

राष्ट्रीय सुरक्षा पर राहुल ने बनाई टास्क फोर्स, सर्जिकल स्ट्राइक के हीरो हुड्डा करेंगे लीड

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो