Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अब इंतजार खत्म !… आर्थिक रूप से कमजोर “BPSC” एस्पाइरेंट्स के सपने भी होंगे साकार !… चाणक्य IAS एकेडमी बना “आधार”, की अभूतपूर्व घोषणा….

Advertisement

चाणक्य आईएएस एकेडेमी के रिजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह घोषणा की कि जब से चाणक्य आईएएस एकेडेमी की स्थापना हुई है तभी से चाणक्य आईएएस एकेडेमी लगातार इस कोशिश में रही है कि आर्थिक कारणों से किसी भी विद्यार्थी की पहुँच चाणक्य आईएएस एकेडेमी से दूर ना हो, ऐसे छात्र छात्राएं जो आर्थिक वजहों से एकेडेमी में तैयारी करने से वंचित रह जाते थे

इसी को देखते हुए चाणक्य आईएएस एकेडेमी ने शिक्षक दिवस के शुभ अवसर पर एक स्टैंडर्ड कोर्स विद्यार्थियों को देने का निर्णय किया है जो अब मात्र 21600/ की फीस से लिया जा सकता है, जिसके आने से विद्यार्थियों को काफी लाभ मिलेगा। यह कोर्स BPSC की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इससे वे उच्च शिक्षा की ओर बढ़ सकेंगे और अपने सपनों को पूरा कर सकेंगे।

Advertisement

चाणक्य आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने आगे कहा कि हमारा मिशन है कि किसी भी बच्चे को उच्च शिक्षा से वंचित नहीं रखना चाहिए। हम आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के छात्रों को आवश्यक सहायता प्रदान करेंगे ताकि वे अपने उद्देश्यों को पूरा कर सकें। और इस कदम के साथ, चाणक्य आईएएस एकेडमी ने शिक्षा के क्षेत्र में सामाजिक न्याय और समानता की दिशा में एक महत्वपूर्ण योगदान किया है।

यह कदम न केवल एक उच्च शिक्षा के अधिकार को बढ़ावा देने में मददगार होगा, बल्कि एक समृद्ध और समर्थ भारत की ओर कदम बढ़ाएगा। ज्ञातव्य चाणक्या आईएएस एकेडमी के पटना में तीन ब्रांच बोरिंग कैनाल रोड, बोरिंग रोड चौराहा और राजा बाजार एवं बिहार में चौथी शाखा गया में खोली गई है, समेत देश के 16 राज्यों में 30 शाखाएं हैं।

हाल ही में प्रकाशित 66वीं बीपीएससी परीक्षा में संस्थान ने 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। विस्तृत निःशुल्क counselling के लिए छात्र 8929513755, 7303763226, 7838398368, या 8929702344 पर कॉल कर सकते हैं।

Related posts

लाशों की ढेर पर बिहार में चुनाव संभव नहीं, बिहार की परिस्थितियों से राजद ने चुनाव आयोग को कराया अवगत…

Bihar Now

वर्चस्व की लड़ाई में मारा गया अपराधी सत्तो यादव

Bihar Now

रोहतास डीएम ने सदर अस्पताल का किया औचक निरीक्षण,निर्देशों के अनुसार कार्य न होने पर बिफरे

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो