Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

चाणक्य आईएएस एकेडमी पटना में आज से 67वी BPSC के लिए मॉक इंटरव्यू शुरू…

Advertisement

सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी के क्षेत्र में अपनी असाधारण कोचिंग और मार्गदर्शन के लिए प्रसिद्ध, चाणक्य आईएएस अकादमी, 67वीं बीपीएससी मुख्य परीक्षा पास कर चुके उम्मीदवारों के लिए बीपीएससी मॉक इंटरव्यू कार्यक्रम शुरू करने जा रही है।

BPSC मॉक इंटरव्यू कार्यक्रम की मुख्य विशेषताएं: व्यक्तिगत मार्गदर्शन हमारे सलाहकारों के विशेषज्ञ पैनल में सेवानिवृत्त सिविल सेवक, विषय वस्तु विशेषज्ञ और अनुभवी साक्षात्कारकर्ता शामिल हैं जो प्रत्येक उम्मीदवार को सक्तिगत मार्गदर्शन और प्रतिक्रिया प्रदान करेंगे।

Advertisement

मॉक इंटरव्यू उम्मीदवारों को वास्तविक बीपीएससी साक्षात्कार प्रक्रिया का अनुकरण करते हुए माँक साक्षात्कार की एक श्रृंखला से गुजरना होगा। ये साक्षात्कार विशेषज्ञों द्वारा आयोजित किए जाएंगे जो प्रदर्शन का मूल्यांकन करेंगे और रचनात्मक प्रतिक्रिया प्रदान करेंगे।

व्यापक तैयारी कार्यक्रम में समसामयिक मामलों, बिहार के सामाजिक-राजनीतिक परिदृश्य और व्यक्तित्व विकास सहित कई विषयों को शामिल किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उम्मीदवार साक्षात्कार के सभी पहलुओं के लिए अच्छी तरह से तैयार है।

इंटरव्यू लाइक एनवायरमेंट उम्मीदवारों को साक्षात्कार पैनल के विविध सेट का सामना करना पड़ेगा, जो वास्तविक बीपीएससी इंटरव्यू का अनुभव प्रदान करेगा, जिसने उन्हें विभिन्न साक्षात्कार शैल्सियों और प्रश्नों के अनुकूल होने में मदद मिलेगी।

फीडबैक और सुधार प्रगति को ट्रैक करने और साक्षात्कार कौशल को बढ़ाने के लिए निरंतर फीडबैक और सुधार सत्र आयोजित किए जाएंगे। सिद्ध सफलता: चाणक्य आईएएस एकेडेमी के पास सफल बीपीएससी उम्मीदवारों का एक मजबूत इतिहास है, जिन्होंने हमारे साक्षात्कार तैयारी कार्यक्रमों से लाभ उठाया है।

चाणक्य आईएएस एकेडेमी के रिजनल हेड डॉ कृष्णा सिंह ने मॉक इंटरव्यू कार्यक्रम के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि बीपीएससी परीक्षाओं में उम्मीदवारों को सफलता के लिए मार्गदर्शन करने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है। हमें विश्वास है कि हमारा बीपीएससी मॉक इंटरव्यू तैयारी कार्यक्रम उम्मीदवारों को साक्षात्कार में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और आत्मविश्वास से सुसज्जित करेगा।”

ज्ञातव्य हो कि चाणक्य आईएएस एकेडेमी ने 66वीं बीपीएससी में 138 छात्रों के चयन में अपनी प्रत्यक्ष भूमिका को निभाया है। बीपीएससी मॉक इंटरव्यू तैयारी कार्यक्रम के लिए नामांकन में रुचि रखने वाले उम्मीदवार अधिक जानकारी और पंजीकरण वितरण के लिए 9117709777 पर कॉल कर सकते हैं।

Related posts

बगहा पुलिस की ओर से युवा संवाद समारोह का आयोजन,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विकास वैभव ने दी युवाओं को मंजिल तक पहुंचने का मंत्र..

Bihar Now

सम्राट चौधरी को नीतीश का जवाब, कहा- कहिए न करा दे.. जहां चाहें मिट्टी में मिला दे…

Bihar Now

बेगूसराय में हुई संदेहास्पद मौत पर संस्पेंस खत्म…DM ने की खबर की पुष्टि…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो