Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CBI को बीजेपी के ‘दामाद’ वाले तेज प्रताप के बयान पर BJP बौखलाई, अश्विनी चौबे ने बताया इतिहास…

Advertisement

पटना: नौकरी के बदले जमीन घोटाले मामले में दिल्ली की एक अदालत ने राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव, पत्नी सहित अन्य के खिलाफ समन जारी किया है.

इसको लेकर तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को कहा था कि सीबीआई बीजेपी का दामाद है. वहीं, इस बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कांग्रेस पर इशारा करते हुए कहा कि सीबीआई तो उस समय भी असली दामाद था जब लालू प्रसाद यादव पहली बार जेल गए. ये सब वे भूल गए.

Advertisement

चौबे ने कहा कि जो जैसा करेगा-वैसा भरेगा. एक चौपाई है जस करनी तस भोगाहूँ ताता नरक जात में क्यों पछताता. जो लोग भ्रष्टाचार में है उन पर तो करवाई जरूर होगी. इसमें स्वतंत्र एजेंसियां अपना काम कर रही हैं.

वही तेज प्रताप यादव के बयान का जवाब देते हुए काफी गुस्से में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर इशारा करते हुए कहा कि असली दामाद तो सीबीआई उस समय थी जब वह पहली बार लालू यादव जेल गए थे. उसे समय तो लालू यादव खुद ससुर बने हुए थे तो उनके दामाद ही उनको गिरफ्तार करके जेल भेजा था. यह वही सीबीआई और ईडी है. ये भूल गए हैं क्या?

उस समय तो यह प्रधानमंत्री को पॉकेट में रखते थे तब उस वक्त इनको सीबीआई क्यों गिरफ्तार की थी? क्यों सीबीआई और ईडी इन पर कार्रवाई की थी. यह नाटक कर रहे हैं. चोरी करेंगे और ऊपर से सीनाजोरी करेंगे.

Related posts

चिराग पासवान के NDA में शामिल होने पर बोले प्रशांत किशोर; कहा- बिहार की राजनीति की यही सच्चाई, छोटे दल एक-दो सीट और व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए करते हैं जोड़-तोड़ की राजनीति…

Bihar Now

इंसानियत की कत्ल !… बडे़ भाई ने छोटे भाई की हत्या की, जांच में जुटी पुलिस….

Bihar Now

Breaking : ललन सिंह के मंच पर पहुंचते ही कार्यक्रम में हंगामा … नाराज होकर नीचे‌ बैठे ललन सिंह, संजय झा … जेडीयू में दिखी जबरदस्त गुटबाजी ?

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो