Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

I.N.D.I.A Alliance में सीट शेयरिंग को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- बिहार में कोई झंझट नहीं, नाम लिए बिना चिराग पर की छींटाकशी…

Advertisement

पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान सीट शेयरिंग को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग पर कोई दिक्कत नहीं है. कोई तकलीफ नहीं है. कोई सोचता भी था कि इतना बड़ा गठबंधन होगा?

जो लोग एक साथ नहीं बैठते थे अब वह सब एक साथ बैठने लगे हैं तीन-तीन बार बैठक हो चुकी है. कमेटी की भी बैठक हुई है. सभी कुछ सही चल रहा है. हम लोग यहां कोई दिक्कत नहीं है. बिहार में ‘इंडिया’ गठबंधन  में कोई झंझट ही नहीं है.

Advertisement

वहीं, चिराग  और पशुपति पारस का बगैर नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग होगी तो उन लोग का क्या होगा? जो उधर गए हैं. उनका कैसे क्या होगा जो एक ही परिवार और एक ही पार्टी को अलग-अलग कर दिए. वही लोग क्लेम करंग दिक्कत तो वहा आ रही है. यहा कहा दिक्कत है.

महिला आरक्षण बिल पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि यह कानून कब लागू होगा ? क्या किसी के पास इसका जवाब है? अगर यह लागू नहीं हुआ तो कानून का क्या मतलब? उन्होंने इसमें आरक्षण ओबीसी, पिछड़े और अल्पसंख्यक क्यों नहीं दिया ?

वहीं, आगे बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि जो लोकतंत्र का मंदिर है उस मंदिर में भी बीजेपी के सांसद गाली-गलौज करने से बाज नहीं आए और इन पर तो कार्रवाई होनी नहीं है. ये तो तानाशाही है क्योंकि अगर आप बीजेपी में हैं तो आप अच्छे हैं. बीजेपी के लोग ऐसे ही लोगों को बढ़ावा देने का काम करते हैं.

वहीं, बता दें कि हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस में अभी तक जंग छिड़ हुआ है. पशुपति पारस कई बार कह चुके हैं कि हर हाल में हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे तो चिराग पासवान ने भी दावा किया है कि हाजीपुर सीट से उनकी मां चुनाव लड़ेंगी.

अब चाचा भतीजे के विवाद पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान का नाम लिए बगैर कहा कि इधर कहां विवाद है दिक्कत तो उधर हो रही है.

Advertisement

Related posts

लूट की वारदात से थर्राया पटना, SSP कार्यालय से एक किमी की दूरी पर 10 करोड़ की डकैती, 45 मिनट बाद मौके पर पहुंची पुलिस…. “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

सड़क दुघर्टना में तीन की मौत, इलाके में मातम का माहौल…

Bihar Now

तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को दिया महागठबंधन में आने का ऑफर ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो