Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

पटना जंक्शन पर बम की सूचना से हड़कंप , डॉग स्क्वायड और GRP कर रही तलाश…

Advertisement

बिहार की राजधानी पटना जंक्शन के स्टेशन पर बम होने की सूचना से अफरातफरी मच गई. किसी ने पटना जंक्शन पर बम होने की सूचना पटना जंक्शन के स्टेशन प्रबंधक राजू कुमार को दी. उन्होंने तुरंत ही इसकी जानकारी जीआरपी पटना को दी. जीआरपी ने डॉग स्क्वायड की टीम को स्टेशन पर उतार दिया है. बम की तलाश की जा रही है.

जैसे ही बम होने की सूचना मिली जीआरपी ने इलाके को अपने कब्जे में ले कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया. भीड़-भाड़ वाली जगहों पर डॉग स्क्वायड के साथ सर्चिंग जारी है. जीआरपी की टीम क्लॉक रूम से लेकर यात्रियों के वेटिंग रूम तक सर्चिंग ऑपरेशन चला रही है. जहां भी कोई संदिग्ध वस्तु दिख रही है उसकी जांच की जा रही है.

Advertisement

गौरतलब है कि बम स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया जा रहा है. अभी तक ये कन्फर्म नहीं हो पाया है कि बम किस प्लेटफॉर्म पर है. इसलिए जीआरपी ने प्लेटफॉर्म को लगभग खाली करा दिया है. एहतियात बरता जा रहा है कि अगर सूचना सही निकली तो कोई कैजुअलटी न हो. जीआरपी की टीम बड़ी ही सावधानी से बम तलाश रही है.

 

 

Advertisement

Related posts

सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी की अभद्र टिप्पणी पर जेडीयू का जबरदस्त प्रहार, संसदीय भाषाओं की सारी सीमाएं को लाघं गए तेजस्वी यादव …

Bihar Now

PM के साथ बैठक के लिए कोरोना का बहाना !…. मगर हस्तकरघा दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम नीतीश कुमार … सियासी बदलाव के संकेत तो नहीं ?…

Bihar Now

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फिर फिसली जुबान… “लालू परिवार पर जमकर बोला हमला, बोले नौ बच्चे कोई पैदा करता है” ?….

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो