Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

शिक्षक अभ्यर्थियों को पुलिस ने पीटा, भर्ती रिजल्ट में फर्जीवाड़े को लेकर प्रदर्शन, कहा- एसटीईटी पास नहीं, फिर भी नियुक्ति…

Advertisement

पटना :- दुर्गा पूजा की छुट्टी के पास जैसे ही बिहार की राजधानी पटना में बीपीएससी कार्यालय का ताला खुला वैसे ही बीपीएससी ऑफिस के बाहर सैकड़ो की संख्या में पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थियों पहुंचने लगे ।

देखते ही देखते यह संख्या सैकड़ो में परिवर्तित होने लगी । विभिन्न सब्जेक्टों जैसे कंप्यूटर साइंस के अभ्यर्थियों ने बीपीएससी ऑफिस के बाहर भारी संख्या में जमा होकर जमकर हंगामा किया । हालांकि पुलिस ने पीट कर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया …

Advertisement

पीछले दिनों बीपीएससी के द्वारा बिहार में स्थाई शिक्षकों की नियुक्ति के लिए शिक्षक परीक्षाएं ली गई थीं । और उसका रिजल्ट भी अब प्रकाशित हो चुका है।

इसके बाद से गुस्सा अभ्यार्थियों ने बीपीएससी द्वारा लिए गए एग्जाम में काफी सारी अनियमितताएं का आरोप लगाकर बीपीएससी ऑफिस का घेराव करना शुरू कर दिया । ।

जिसको लेकर शिक्षक अभ्यर्थियों का गुस्सा चरम् पर है । छुट्टी के बाद बीपीएससी कार्यालय के खुलते ही अभ्यर्थियों का पहुंचना लगातार जारी है और अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर अभ्यर्थी बीपीएससी कार्यालय पहुंच रहे हैं।

अभ्यर्थी शिक्षक बहाली रिजल्ट में गड़बड़ी का आरोप लगा रहे है।आयोग के अधिकारियों से रिजल्ट में सुधार की मांग के साथ साथ, कट ऑफ अंक जारी नहीं होने से आयोग पर सवाल खरे कर रहे है।

Advertisement

Related posts

दरभंगा मेंं एक्सपो 2020 का उद्घाटन, 24 दिसंबर से 7 जनवरी तक चलेगा ये व्यापार मेला…

Bihar Now

हर हर महादेव के उद्घोष से गूंज उठा शिवालय,शिव के मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की सैलाब…

Bihar Now

Exclusive: “ICU” में है महागठबंधन, बिहार के हक में आज ले सकते हैं बड़ा फैसला – RLSP…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो