Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में घर में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली…

Advertisement

मुजफ्फरपुर: बिहार में बदमाश इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि घर पर चढ़कर गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. मामला मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना अंतर्गत जजुआर ओपी क्षेत्र का है.

बुधवार (25 अक्टूबर) की रात बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों को गोली मार दी. तीन की हालत गंभीर है. मुजफ्फरपुर के ही निजी अस्पताल में सबका इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है.

Advertisement

घायलों में हेम ठाकुर (55 वर्ष), उनकी पत्नी मोती देवी (45 वर्ष), बड़ा बेटा अंकित कुमार (24 वर्ष) और छोटा बेटा अमन कुमार (22 वर्ष) शामिल हैं. इस गोलीबारी को लेकर आपस में किसी चीज को लेकर विवाद माना जा रहा है.

हालांकि पीड़ित परिवार का कहना है कि उनका किसी से कोई विवाद नहीं था. पुलिस ने मौके से कई खोखे बरामद किए हैं. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

इस गोलीबारी में घायल हुए हेम ठाकुर के छोटे बेटे अमन कुमार ने कहा, “रात के 9 या 9.30 बजे के आसपास की घटना है. हमलोग खाना खा रहे थे. अभिषेक कुमार, हर्ष ठाकुर, प्रशांत झा, अजीत कुमार और कुछ अज्ञात लोग घर पर आए थे.

आवाज देकर बुलाया तो मेरे पिता और भाई निकले थे. इसके बाद ये लोग अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. बचाने के क्रम में मुझे भी हाथ में गोली लगी है. फायरिंग की वजह की जानकारी नहीं है. बाइक से आए थे. दो पिस्टल से फायरिंग की गई है.”

Related posts

बिहार में विपक्षी दलों की बैठक कल, गैर भाजपा दलों के नेता आज पहुंचेंगे पटना, राहुल गांधी कल आएंगे ….

Bihar Now

दिल्ली अग्निकांड का सहरसा कनेक्शन !

Bihar Now

UPSC 2023 कटऑफ 90+ या -3 के आसपास रहने की संभावना, विस्तृत नि:शुल्क Counselling के लिए छात्र दिए गए नंबर पर‌ कर सकते हैं कॉल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो