Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

शिक्षक नियुक्ति हंगामे पर नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, कहा- साथ में जब थी BJP,तो कुछ नहीं बोलता था, अलग होने पर यूं ही अंड बंड बोलता रहता है…

Advertisement

बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) शिक्षक नियुक्ति पर बिहार में मचे सियासी घमासान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी है।

सीएम नीतीश ने बीपीएससी शिक्षक बहाली पर सवाल उठाने और घोटाले के आरोप लगाने वालों पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष यूं ही अंड बंड बोलते रहता है। शिक्षक नियुक्ति में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है।

Advertisement

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को पटना स्थित ऊर्जा ऑडिटोरियम में लगभग 14 हजार करोड़ रुपये की बिजली परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। कार्यक्रम समाप्ति के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि बीजेपी समेत अन्य विपक्षी दलों के नेता लगातार शिक्षक बहाली पर सवाल उठा रहे हैं।

सीएम नीतीश ने बीपीएससी शिक्षक नियुक्ति पर उठ रहे सवालों को बेमानी बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षक नियुक्ति में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। विपक्ष यूं ही अंड बंड बोलते रहता है। पहले लोग कहां बोलते थे।

बता दें कि विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी समेत बीजेपी कई नेता शिक्षक बहाली में गड़बड़ी के आरोप लगा चुके हैं। एनडीए में शामिल HAM, एलजेडी और आरएलजेडी जैसी पार्टियां भी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है।

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने बी ऐप पर पढ़ें बहाली में पैसे देकर शिक्षकों की नौकरियां देने के आरोप लगाए । वहीं, चिराग पासवान ने डोमिसाइल नीति को गलत बताया और बाहरी उम्मीदवारों को नौकरी देने का विरोध किया है।

दूसरी ओर, नीतीश सरकार चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटने जा रही है। इसके लिए पटना के गांधी मैदान में गुरुवार को बड़ा समारोह आयोजित किया गया है।

इसमें सीएम नीतीश कुमार खुद नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे। विभिन्न जिलों से हजारों नए शिक्षकों को इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।

Related posts

पति के घर से निकालने की शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री ने‌ अधिकारी को बुलाया …कहां – लड़की कम उम्र की है,पति घर से निकाल दिया है … तुरंत दिखवाइए …

Bihar Now

तमंचे की नोक पर अश्लील डांस का वीडियो वायरल, मामले में जांच कर कार्रवाई का आदेश…

Bihar Now

गंगा में बाढ़ की पानी से हो रहे कटाव से दहशत में लोग, रतजगा करने पर मजबूर स्थानीय, प्रशासन की ओर से नहीं मिल रही मदद !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो