Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार : तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

Advertisement

कैमूर में स्नान करने के क्रम में पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना रामपुर प्रखंड के धवपोखर गांव की है। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। घटना के बाद गांव में मातम का माहौल बना हुआ है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव के ही तालाब में पांचो बच्चे स्नान करने गये थे जहां स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने की वजह से पांचों डूबने लगे और एक एक कर के पांचों बच्चों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को निकलवाया। डूबने वाले बच्चों में सभी की उम्र करीब 7 साल से 12 साल बताई जा रही है।

Advertisement

सूचना पर पहुंची पुलिस और आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों के शव को जाल डालकर तालाब से बाहर निकाला. शव निकलते ही गांव में मातम छा गया है. परिजनों सहित सभी लोग दर्द के आंसु में डूब गए हैं. मृत सभी बच्चे एक ही गांव के हैं. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है.

मृतक बच्चों में धवपोखर गांव निवासी सुशील कुमार की पुत्री अन्नुप्रिया (12 वर्ष), पुत्री अंशु प्रिया (10 वर्ष) एवं अपूर्व प्रिया (9 वर्ष) एवं सुनील कुमार की मधुप्रिया (8 वर्ष ) एवं रोहतास जिला के धनकड़ा निवासी अमन कुमार (11 वर्ष) बताया जाता है. सूचना पर पहुंचे भभुआ जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने बताया कि सभी बच्चे फकीराना तालाब में नहाने गए थे. जहां नहाने के दौरान सभी बच्चों की तालाब में डूबने लगे.शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

आसपास के ग्रामीण लोगों ने सबार थाना को सूचना देते हुए काफी मशक्कत के बाद सभी के शव को बाहर निकाला. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है, जिला परिषद सदस्य ने मृतक के परिजनों को सरकारी मुआवजा देने की मांग की है.

 

Advertisement

Related posts

Breaking : चुनाव से ठीक पहले दरभंगा में निर्दलीय प्रत्याशी को मारी गोली, हालत नाज़ुक…चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों पर खड़े हुए सवाल ?….

Bihar Now

तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा तो,JDU के साथ केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बोला हमला..

Bihar Now

अयोध्या मामले मेंं आ गया सबसे बड़ा और ऐतिहासिक फैसला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो