Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU विधायक का फिर विवादास्पद बयान !… “मुख्यमंत्री नीतीश के सेक्स वाले बयान को बताया बॉयलोजी की भाषा, मांझी का खोपड़ी ढीला हो गया है”…

Advertisement

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बड़बोले गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने इस बार पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि वह नीतीश कुमार से ज्यादा उम्र के लोग हैं, उनकी खोपड़ी ढीली हो गई है, दिमाग खराब हो गया है, उनका दिमाग काम नहीं करता है। उन्होंने कहा कि वह राजनीतिक क्षेत्र में थे, लेकिन अब नहीं हैं..

Advertisement

गोपाल मंडल ने कहा कि जीतनराम मांझी राजनीतिक क्षेत्र में चलने लायक भी नहीं हैं, वह सिर्फ इधर-उधर दिखावे के लिए उछल-कूद करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब जीतनराम मांझी मुख्यमंत्री थे, तो मैं उनसे मिलने भी उनके कार्यालय नहीं गया था।

वहीं, जेडीयू नेता ने नीतीश कुमार के दिए गए ‘सेक्स ज्ञान’ पर कहा कि ये बायोलॉजी की भाषा है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बायोलॉजी की भाषा या अंग्रेजी में वह सब कुछ समझाते तो शायद इतना विवाद नहीं होता।

“उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सीधे तौर पर लोगों से जो सारी बातें जनसंख्या रोकने के लिए कही, उसे लोग दूसरे एंगल से देखकर उनकी छवि खराब करना चाहते हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब भी खाना दिया जाता है, तो उसकी जांच-पड़ताल की जाती है, उनके खाने में कोई भी गलत चीज नहीं डाल सकता है। उन्होंने कहा कि मांझी जो आरोप लगा रहे हैं उसमें कोई सच्चाई नहीं है…

 

Related posts

बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल तेज, तेजस्वी यादव के घर पर रहेंगे तमाम विधायक…

Bihar Now

दिल्ली के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली में होगी JDU की बैठक… NDA में फिर वापसी के सवाल पर “नरम” दिखे नीतीश ?…

Bihar Now

गोलियों की तरतराहट से सहमा सीतामढ़ी, सरेआम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो